Jharkhand

झारखंड में महिला दारोगा की हत्या, पशु तस्करों ने गाड़ी से रौंदा

337 0

रांची: झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची में पशु तस्करों ने महिला दारोगा संध्या टोपनो को तुपुदाना के हुलहुंदु में वाहन चेकिंग के दौरान कुचलकर हत्या कर दी। बुधवार तड़के तुपुदाना थाने की 2018 बैच की महिला दारोगा संध्या टोपनो अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान लगाकर खड़ी थी। उन्होंने अपराधियों की गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो वे दारोगा को कुचलते हुए फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, जिस वाहन ने महिला एसआई को रौंदा है उसमें पशु तस्करी की जा रही थी। गुमला और खूंटी पुलिस अपराधियों का पीछा कर रही थी। इसकी सूचना मिलने पर दारोगा संध्या हुलहुन्दू में चेकिंग अभियान लगाकर खड़ी हो गईं। बुधवार सुबह करीब तीन बजे सफेद रंग की पिकअप वैन तेजी से आते दिखी। दारोगा संध्या ने गाड़ी रुकने का इशारा किया लेकिन अपराधियों ने गाड़ी दारोगा पर चढ़ा दिया।

अपराधियों की गाड़ी की चपेट में आने से दारोगा संध्या बुरी तरह जख्मी हो गई। उन्हें फौरन इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। घटनास्थल पर जहां महिला दारोगा की मौत हुई है, वहीं करीब आधे किलोमीटर तक खून पसरा हुआ मिला है। रांची पुलिस के अनुसार आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

जहरीली देसी शराब ने छीनी 7 लोगों की जान, कई अस्पताल में भर्ती

 

Related Post

नए भारत निर्माण

नए भारत निर्माण में हर दिव्यांग और युवा की भागीदारी जरूरी : पीएम मोदी

Posted by - February 29, 2020 0
प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नए भारत के निर्माण में हर दिव्यांग युवा, दिव्यांग बच्चे की उचित भागीदारी…
प्रो.एसके सोपोरी

जेएनयू हिंसा निराशाजनक, अविश्वास के कारण ऐसी स्थितियां पैदा हुई : प्रो.एसके सोपोरी

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय जेएनयू में बीते पांच जनवरी को हुई हिंसा में जेएनयू वीसी प्रोफेसर सुधीर कुमार…