Rain

जानें कब होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की पूर्वानुमान चेतावनी।

236 0

लखनऊ: यूपी में बारिश (Rain) को लेकर सावन माह के शुरुआत से उम्मीद लगाए लोग बैठे है लेकिन बरसात ने मानो मुंह फेर लिया है। राज्य के अलग-अलग जिलों में सोमवार को भी बादल छाए हुए हैं, लेकिन आपको अभी अच्छी बारिश का ओर इंतजार करना पड़ेगा। मंगलवार से मौसम में बदलाव होने की संभावना है। लखनऊ मौसम विभाग के मुताबिक 19 से 22 जुलाई के बीच पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम हिस्सों इलाकों में गरज चमक के साथ तेज बौछारें पड़ेगी। 20-21 को झमाझम बारिश के आसार का मौसम विभाग का पूर्वानुमान जारी हुआ है।

राजधानी लखनऊ में सोमवार को अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई है। सोमवार को बारिश का अनुमान नहीं बताया जा रहा वहीं मंगलवार से गुरुवार तक एक या दो बार बारिश होने की संभावना हैं। पूरे हफ्ते आसमान में बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार और शनिवार को गरज के साथ तेज बारिश होने के आसार हैं।

पश्चिमी और पूर्वी यूपी में बीते रविवार को हल्की बारिश हुई। आगरा, मथुरा, एटा, जालौन, इटावा, औरैया, फिरोजाबाद और बागपत सहित 49 जिलों में रविवार को हल्की बारिश दर्ज की गई। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 11 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है।

कचरे की गाड़ी में स्टंट करते गिरा शक्तिमान, पुलिस ने कहा- बुद्धिमान बनें

 

 

Related Post

mayo Hospital

लखनऊ के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी किल्लत, मेयो अस्पताल ने मरीजों के लिए चिपकाया नोटिस

Posted by - April 21, 2021 0
लखनऊ। एक तरफ योगी सरकार (Yogi Government) उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी नहीं होने देने के…

मैनपुरी-रामपुर व खतौली में कल होगा मतदान, चुनाव आयोग ने जारी किए निर्देश

Posted by - December 4, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश में 21-मैनपुरी लोकसभा तथा 15-खतौली एवं 37-रामपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन-2022 हेतु दिनांक 05 दिसम्बर,…