Transferred

योगी सरकार ने किया प्रशासनिक फेरबदल, कई अफसरों का तबादला

258 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक बार फिर से रविवार को 5 IAS और 10 IPS अफसरों का तबादला (Transferred) कर दिया है। दो जिलों के जिलाधिकारी के साथ ही पांच आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है, जबकि 10 आईपीएस अफसरों का तबादला हुआ हैं। कन्नौज में मंदिर परिसर में प्रतिबंधित पशु का मांस मिलने के बाद हुए बवाल मामले में शासन ने एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव और डीएम राकेश कुमार मिश्रा को हटा दिया है अब उनकी जगह शुभ्रांत शुक्ला को जिले का नया डीएम बनाया गया है, जबकि कुंवर अनुपम सिंह नए पुलिस अधीक्षक बनाए गए हैं।

इसके साथ चित्रकूट के जिलाधिकारी का भी तबादला कर दिया गया है। बरेली के नगर आयुक्त अभिषेक आनंद को चित्रकूट का जिलाधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा जगदीश विशेष सचिव आबकारी बनाए गए हैं। खेमपाल सिंह उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव बने हैं और निधि व्यास नगर आयुक्त बरेली बनायी गयी हैं। बीके मौर्या डीजी लॉजिस्टिक्स के पद पर तैनात किए गए हैं। वहीं केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटीं अनुपम कुलश्रेष्ठ को ADG ट्राफिक बनाया गया है।

शारजाह से हैदराबाद जा रहे इंडिगो विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिग

मोहित अग्रवाल को एडीजी टेक्निकल सर्विसेज का जिम्मा सौंपा गया। भजनीराम मीणा को एडीजी रूल्स एंड मैनुअल बनाया गया है। एसपी पीटीसी सीतापुर शफीक अहमद को वेटिंग में भेजा गया हैं। शफीक अहमद पर मातहतों के साथ भेदभाव का आरोप लगा था। इसके अलावा राधे मोहन भारद्वाज को कमांडेंट 28वीं वाहिनी पीएसी इटावा बनाया गया है। हिमांशु कुमार को कमांडेंट 23वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद और शालिनी को कमांडेंट 41वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद की जिम्मेदारी दी गई है।

सावन का पहला सोमवार कल, इस विधि से करें भगवान शिव की पूजा

Related Post

AK Sharma

नगर विकास विभाग शहरी व्यवस्था को और बेहतर बनाने का कर रहा प्रयास: एके शर्मा

Posted by - September 12, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की मंशानुरूप प्रदेश के नगरीय निकायों में नागरिक सुविधाओं को बढ़ाने और…
cm yogi

दीपोत्सव पर हनुमान चालीसा के नए संस्करण का विमोचन करेंगे सीएम

Posted by - October 19, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 23 अक्टूबर को दीपोत्सव पर अयोध्या में हनुमान चालीसा के नए संस्करण का शुभारंभ…