Nandi

PGI में भर्ती नंदी ने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

204 0

प्रयागराज: लखनऊ के पीजीआई (PGI) में उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’  (Nandi) बीमारी की वजह से भर्ती हैं। मंत्री नंदी ने शनिवार की शाम को अपने शादी की फोटो के साथ ही मैरेज सर्टिफिकेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो 27 मई 1994 का है, जिसे मिर्जापुर जनपद के मैरेज ऑफिसर ने जारी किया है। इसके साथ हो उन्होंने पत्नी अभिलाषा गुप्ता के साथ अपने जीवन के संघर्षों को भावनात्मक शब्दों में व्यक्त किया। नंदी (Nandi) का भावुक पोस्ट इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

नंदी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह तस्वीर अपने आप में एक भावुक कहानी समेटे है। इस सफर में मनोकामना पूर्ति शिव मंदिर भगवान भोलेनाथ की कृपा से जब जो मांगा वह मिलता चला गया। आज किसी ने जब करीब ढाई दशक पुरानी यह तस्वीर वाट्सएप पर भेजी तो प्रतिकूलताओं और संघर्ष का प्रत्येक उतार-चढ़ाव आंखों के सामने जीवन्त हो उठा। सौभाग्यशाली हूं कि एक जीवनसाथी के रूप में अभिलाषा का साथ मिला जिन्होंने कभी शिकवा-शिकायत नहीं की। हमारे हर निर्णय में चट्टान की तरह अडिग साथ रहीं।

 'नंदी' ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट.

औद्योगिक विकास मंत्री ‘नंदी’ ने लिखा है कि याद आता है वो छोटा-सा कमरा जो हमारा घर और हमारा संसार था, उसी छोटे से कमरे में विवाह की सारी रस्में हुई थीं और हमने जीवन भर साथ चलने के लिए एक-दूसरे का हाथ थामा था। पत्नी अभिलाषा ने जीवन के हर मोड़ और हर कदम पर अपने दाम्पत्य की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया।

तेज रफ्तार से चल रही योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस, 11 IPS अफसर बदले

2010 में बम ब्लास्ट का समय तो ऐसा था जब सबकुछ टूटकर बिखर जाता लेकिन अपनी जीवटता से उन्होंने न केवल परिवार को संभाला बल्कि अपनी निरन्तर सेवा से मुझे भी नया जीवन दिया। आगे चलकर राजनैतिक रूप से सक्रिय होने और मेयर चुने जाने के बाद भी उन्होंने जनसेवा व पारिवारिक दायित्वों के बीच संतुलन बनाया।

ड्रग इंस्पेक्टर के घर पर सर्विलांस विभाग की छापेमारी, कैश जब्त

 

Related Post

textile park

टेक्सटाइल्स सेक्टर में पांच लाख से अधिक युवाओं को रोजगार के अवसर दिलाएगी योगी सरकार

Posted by - March 18, 2023 0
लखनऊ। टेक्सटाइल्स सेक्टर (Textile Sector) भी यूपी के युवाओं के लिए रोजगार सृजन के नए अवसर तैयार करेगा। योगी सरकार…
AK Sharma

एके शर्मा ने बड़ागांव में नए बस स्टॉप का किया उद्घाटन, झंडी दिखाकर बस को किया रवाना

Posted by - February 15, 2024 0
रानीपुर। मऊ नगर पालिका क्षेत्र के बड़ागांव में परिवहन निगम ने नया बस स्टॉप बनाया है। अब यहां हर दिन…
CM Yogi

प्रगति व समृद्धि के नए मानक पेश कर रहा नया भारत : मुख्यमंत्री योगी

Posted by - July 2, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में गत नौ वर्षों में…