Bobby Deol

बॉबी देओल आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के साथ…

197 0

मुंबई: बॉबी देओल (Bobby Deol) की आश्रम (Ashram) का तीसरा सीज़न पहले ही सफल हो चुका है। आश्रम 3 ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। बॉबी देओल (Bobby Deol) (बाबा निराला) के अभिनय का दर्शको ने अधिक मनोरंजन लिया है। हालांकि इस बार बॉबी, चंदन रॉय सान्याल (भोपा) और अदिति पोहनकर (पम्मी) के अलावा, ईशा गुप्ता ने बड़ी वाहवाही लूटी है।

ईशा गुप्ता का सोनिया का किरदार में दर्शकों ने कामुक और अप्रत्याशित का सही मिश्रण देखा। नए सीज़न में, ईशा और बॉबी एक अंतरंग क्षण साझा करते हैं, और वह दृश्य सीज़न के मुख्य आकर्षण में से एक बन गया है। बॉबी ने कहा, “मुझे याद है कि मैंने पहली बार एक अंतरंग दृश्य किया था, मैं बहुत घबराया हुआ था। बाबा और सोनिया पर्दे पर छा गए, लेकिन क्या सीन फिल्माते वक्त बॉबी नर्वस थे?

महाराष्ट्र राजनीतिक संकट पर बोली महबूबा- इस देश को

अभिनेता बॉबी देओल ने आगे कहा, मेरी सह-अभिनेत्री इतनी पेशेवर थी, वह एक चरित्र को कितनी अच्छी तरह से चित्रित करने में शामिल थी, और फिर यह आसान हो जाता है। और इसलिए लोगों ने इसका आनंद लिया। जिस तरह से प्रकाश जी ने दृश्यों को शूट किया, टीम काम किया इसलिए सब कुछ सही सिंक में रखा गया।

भारतीय क्रिकेटर मना रहे 1983 विश्व कप जीत की 39 वीं वर्षगांठ

Related Post

इस शहर में शूटिंग करना बहुत मुश्किल,गरीबों और बेघरों के लिए करें दुआ -प्रियंका चोपड़ा

Posted by - November 4, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। एनसीआर के सभी शहरों की हवा गुणवत्ता बेहद खराब से गंभीर स्तर के बीच रहने से लोगों को…
Kajol

काजोल की ‘त्रिभंगा’ जनवरी में ऑनलाइन होगी रिलीज

Posted by - November 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) की फिल्म ‘त्रिभंगा’ ऑनलाइन अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह जानकारी काजोल ने इंस्टाग्राम…