NEET UG

NEET UG की परीक्षा को स्थगित करने के लिए उम्मीदवारों माता-पिता ने लिखा पीएम को पत्र

221 0

नई दिल्ली: पेरेंट्स एसोसिएशन ने सोमवार (20 जून) को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, NEET UG 2022 को 17 जुलाई को स्थगित करने पर विचार करने के लिए कहा। पत्र में कहा गया कि, एसोसिएशन ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलने के बारे में छात्रों की चिंताओं की ओर इशारा किया क्योंकि बोर्ड परीक्षा और सीयूईटी, जेईई और अन्य प्रवेश परीक्षाओं सहित अन्य महत्वपूर्ण परीक्षाएं भी उसी समय के आसपास हैं।

पत्र में कहा गया है, “मुख्य चिंता तैयारी का समय है क्योंकि राज्य की काउंसलिंग कुछ दिन पहले संपन्न हुई है और बोर्ड परीक्षा भी चल रही है, इसलिए छात्रों को तैयारी के लिए उचित समय नहीं मिल रहा है।” पेरेंट्स एसोसिएशन के पत्र में यह भी कहा गया है, “उस समय के दौरान कई अन्य प्रवेश परीक्षाएं भी निर्धारित हैं, इसलिए छात्रों के लिए आने-जाने में बहुत मुश्किल होगी क्योंकि वे इन परीक्षाओं में शामिल होने के लिए दूसरे शहरों की यात्रा करेंगे।”

शिवसेना समूह के नेता पद से एकनाथ शिंदे को हटाया गया, इन्हें दी गई जगह: Sanjay Raut

अंत में, माता-पिता पीएम से अनुरोध कर रहे हैं कि वे तुरंत निर्णय लें और लाखों छात्रों के हित में परीक्षा को कम से कम 40-45 दिनों के लिए टाल दें। हाल के एक अपडेट में, एनटीए ने परीक्षा में स्थगित करने के लिए छात्रों के अभ्यावेदन से अनुरोध प्राप्त करने की पुष्टि की है और पुष्टि की है कि परीक्षा अभी भी उसी तिथि के लिए निर्धारित है।

डिलीवरी के दौरान महिला के नवजात का सिर काट कर कोख में छोड़ा

Related Post

Congress

अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर ‘सत्याग्रह’ पर बैठी कांग्रेस

Posted by - June 19, 2022 0
नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी (Congress party) के सांसदों और नेताओं ने रविवार को दिल्ली (Delhi) के जंतर मंतर पर ‘सत्याग्रह’…
Satpal Maharaj

सतपालमहाराज ने किया निर्माण कार्यों का लोकार्पण, बांटी सामग्री

Posted by - May 21, 2023 0
हरिद्वार। सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) मंत्री लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, लघु सिंचाई, पंचायती राज, ग्रामीण निर्माण, संस्कृति, जलागम प्रबन्धन एवं…
priyanka gandhi

उन्नाव कांड : प्रियंका ने कहा, परिवार को नजरबंद करने से क्या हासिल होगा?

Posted by - February 18, 2021 0
उन्नाव । उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में संदेहास्पद परिस्थितियों में दलितों बहनों के मौत मामले में सियासत शुरू हो गई।…
Haridwar Kumbh

मुख्य शाही स्नान में उमड़ा आस्था का सैलाब, लाखों श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी

Posted by - April 15, 2021 0
हरिद्वार।  हरिद्वार महाकुंभ में बुधवार को बैसाखी और मेष संक्रांति के पर्व पर तीसरे और मुख्य शाही स्नान में 1314…