Sachin Pilot

कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश करने से पहले हिरासत में सचिन पायलट

297 0

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को बुधवार को उस समय हिरासत में लिया गया जब वह कांग्रेस कार्यालय (Congress office) में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और केवल सीमित लोगों को ही अंदर जाने दिया जा रहा है। नरेला पुलिस स्टेशन भेजे गए सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा, “लोकतंत्र के लिए यह बुरा संकेत है क्योंकि नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने पार्टी कार्यालयों में जाने की अनुमति नहीं है।”

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें यहां 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जाने की अनुमति नहीं दी गई और कई सांसदों का दावा है कि उन्हें अपना घर छोड़ने की भी अनुमति नहीं थी। “आज, दिल्ली पुलिस ने जबरन भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल के मुख्यालय में प्रवेश किया। जैसे ही उन्होंने एआईसीसी मुख्यालय के दरवाजे खोले, उन्होंने लोकतंत्र को कुचल दिया, जिसके लिए हमारे पूर्वजों ने संघर्ष किया और अपनी जान दी। भाजपा ने वास्तव में भारतीय लोकतंत्र की हत्या की है। यह इससे अधिक गहरा नहीं होता है,” के.सी. वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव (संगठन)।

HIV रोगियों के लिए राहत की खबर, एक डोज से बचेगी जान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “आपने AICC के प्रवेश और निकास को बंद कर दिया है, यह क्या चल रहा है? उचित जवाब दिया जाएगा।” इससे पहले राहुल गांधी लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे, जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेताओं के साथ ईडी कार्यालय के बाहर धरना दिया।

लालू के लाल के घर चोरी, आईफोन समेत लाखों का समान गायब

Related Post

Priyanka Gandhi

प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ नक्सल हमले पर जताया दुख, कहा- वीर जवानों की शहादत को मेरा नमन

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने छत्तीसगढ़ हमले (Chhattisgarh Naxal Attack ) में शहीद हुए जवानों…
जेपी नड्डा

भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा निर्विरोध चुने गए पार्टी का नए अध्यक्ष

Posted by - January 20, 2020 0
नई दिल्ली। आज सोमवार यानि 20 जनवरी को बहुत ही बखूबी से अपने कार्यभार को संभालने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री…
स्मृति ईरानी

डिग्री विवाद पर बोलीं स्मृति – ‘अमेठी में कांग्रेस को और मुश्किल होगी’

Posted by - April 12, 2019 0
अमेठी। बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के डिग्री विवाद पर कांग्रेस के हमले के बाद केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार…
नियंत्रण कक्ष का हो 24 घंटे संचालन

अब दुश्मनों धूल चटाएगी बुंदेलखंड में बनने वाली तोप : सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by - February 29, 2020 0
चित्रकूट। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से डिफेंस कॉरिडोर को गति मिलेगी। पिछले कई वर्षों से उपेक्षा…