Site icon News Ganj

कांग्रेस कार्यालय में प्रवेश करने से पहले हिरासत में सचिन पायलट

Sachin Pilot

Sachin Pilot

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) को बुधवार को उस समय हिरासत में लिया गया जब वह कांग्रेस कार्यालय (Congress office) में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और केवल सीमित लोगों को ही अंदर जाने दिया जा रहा है। नरेला पुलिस स्टेशन भेजे गए सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा, “लोकतंत्र के लिए यह बुरा संकेत है क्योंकि नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपने पार्टी कार्यालयों में जाने की अनुमति नहीं है।”

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें यहां 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जाने की अनुमति नहीं दी गई और कई सांसदों का दावा है कि उन्हें अपना घर छोड़ने की भी अनुमति नहीं थी। “आज, दिल्ली पुलिस ने जबरन भारत के सबसे पुराने राजनीतिक दल के मुख्यालय में प्रवेश किया। जैसे ही उन्होंने एआईसीसी मुख्यालय के दरवाजे खोले, उन्होंने लोकतंत्र को कुचल दिया, जिसके लिए हमारे पूर्वजों ने संघर्ष किया और अपनी जान दी। भाजपा ने वास्तव में भारतीय लोकतंत्र की हत्या की है। यह इससे अधिक गहरा नहीं होता है,” के.सी. वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव (संगठन)।

HIV रोगियों के लिए राहत की खबर, एक डोज से बचेगी जान

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “आपने AICC के प्रवेश और निकास को बंद कर दिया है, यह क्या चल रहा है? उचित जवाब दिया जाएगा।” इससे पहले राहुल गांधी लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय में पूछताछ के लिए पहुंचे, जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ नेताओं के साथ ईडी कार्यालय के बाहर धरना दिया।

लालू के लाल के घर चोरी, आईफोन समेत लाखों का समान गायब

Exit mobile version