Rape

युवती ने लगाया आरोप, मां और रिश्तेदारों ने देह व्यापार करने पर किया मजबूर

323 0

बरेली: सुभाषनगर इलाके की एक युवती ने अपनी मां और रिश्तेदारों पर पैसे के लिए उसे जबरन देह व्यापार (Prostitution) में धकेलने का आरोप लगाया है। हाल ही में मुंबई से अपने गृहनगर बरेली लौटी 20 वर्षीय युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके दो मामाओं ने उसके साथ बलात्कार (Rape) किया और उसे वेश्यावृत्ति (Prostitution) जारी रखने के लिए मजबूर करने की कोशिश की। युवती की शिकायत पर बरेली के सुभाषनगर थाने में उसकी मां, मौसी, चाचा और मामा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि युवती के आरोपों की जांच की जा रही है। जिला प्रोवेशन अधिकारी नीता अहिरवार ने बुधवार को बताया कि युवती बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की तहरीर के अनुसार, पिछले साल उसकी मां ने एक अनजान व्यक्ति से पैसे लेकर उसे युवती के साथ बलात्कार करने दिया और बाद में रोजाना पैसों के लिए उसे लोगों के साथ यौन संबंध बनाने को मजबूर करने लगी।

आरोप है कि युवती के विरोध करने पर मां, मौसा और मौसी ने बहाने से उसे मुंबई उसके दो सगे मामाओं के पास भेज दिया अहिरवार ने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि उसके दोनों मामा ने उसे मुंबई के एक डांस बार में काम करने को मजबूर किया और मना करने पर उसे पीटा। उसने आरोप लगाया कि करीब तीन महीने पहले उसके दोनों मामा ने उसे देह व्यापार में धकेल दिया।

आज गंगा दशहरा पर अपनी तरक्की व धन लाभ के लिए करें ये उपाय

युवती ने आरोप लगाया है कि 16 मई को जब उसने वेश्यावृत्ति ( prostitution) का विरोध किया तो उसके दोनों मामा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उसके दोनों चाचा पैसों के लिए उसे दुबई में किसी के हाथों बेचना चाहते थे। युवती ने बताया कि वह मौका मिलने पर मुंबई से भागकर बरेली आ गई और अहिरवार से मिली। अहिरवार ने पीड़ित युवती की मुलाकात एसएसपी से कराई और उनके निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

52 करोड़ की हेराफेरी में एक्सिस बैंक का मैनेजर गिरफ्तार

Related Post

Ashwini Vaishnav

यूपी की डबल इंजन की सरकार प्रदेश को बुलेट ट्रेन की गति से आगे बढ़ा रही है: अश्विनी वैष्णव

Posted by - February 12, 2023 0
लखनऊ। रेल और दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) ने कहा कि उत्तर प्रदेश (यूपी) की GIS-23 की दुनिया भर…
Sahasrabuddhe

‘नए भारत के निर्माण में राष्ट्रीय शिक्षा नीति की भूमिका’ विषयक संगोष्ठी में बोले एनईटीएफ के अध्यक्ष

Posted by - September 10, 2022 0
गोरखपुर। राष्ट्रीय शैक्षिक प्रौद्योगिकी मंच (एनईटीएफ) के अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (AICTE) के पूर्व अध्यक्ष अनिल सहस्रबुद्धे…
AK Sharma

राजनीतिक, सामाजिक, आर्थिक न्याय और न्यायपालिका की जय, राजनीतिक पैंतरेबाज़ी की पराजय

Posted by - March 27, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) के सम्बंध में सर्वोच्च न्यायालय के फ़ैसले का नगर विकास…
cm yogi

अपराधी या माफिया को ना मिले किसी भी काम का ठेका : योगी

Posted by - June 3, 2023 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  शनिवार को वाराणसी पहुंचे। सर्किट हाउस सभागार में विकास कार्यो एवं कानून व्यवस्था की…