Hyderabad

हैदराबाद गैंगरेप केस में चौथा आरोपी भी गिरफ्तार, पांचवें की तलाश में पुलिस

249 0

हैदराबाद: पिछले हफ्ते हैदराबाद (Hyderabad) के जुबली हिल्स (Jubilee Hills) में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंग रेप (Gang rape) के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी नाबालिग है। इससे पहले शनिवार को दो और नाबालिगों को हिरासत में ले लिया गया था। इस केस में पुलिस ने कुल 5 आरोपियों की पहचान की है, जिसमें 3 नाबालिग भी शामिल है। अब पुलिस को एक और आरोपी की तलाश है। बता दें कि 17 साल की पीड़िता 28 मई को एक पार्टी के बाद अपने घर लौट रही थी। उसी वक्त जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ गैंगरेप किया गया था।

पांच आरोपियों में से 18 साल के एक युवक को 3 जून को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में अब तक 3 नाबालिगों समेत कुल पांच आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस के अनुसार, इन सभी को एक जुविनायल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में ब्रह्मोस मिसाइल निर्माण इकाई 15,000 देगी रोजगार

तुरंत एक्शन लेने की मांग

गैंग रेप की इस घटना में कुछ नेताओं के रिश्तेदारों के शामिल होने के आरोपों के बीच राज्य सरकार पर मामले में तुरंत कार्रवाई करने का दबाव बढ़ गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है, जबकि कांग्रेस सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कह रही है। तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष एवं सांसद बांदी संजय कुमार ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को एक पत्र लिखकर सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

महिला की गला रेतकर हत्या, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Related Post

mithun-bjp-flag-brigade

पश्चिम बंगाल चुनाव : ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की जनसभा, मिथुन भी पहुंचे, उमड़ा जनसैलाब

Posted by - March 7, 2021 0
पश्चिम बंगाल। पीएम मोदी कोलकाता पहुंच चुके हैं। अब से थोड़ी देर के बाद पीएम मोदी ब्रिगेड परेड मैदान में…