KK

केके को रविंद्र सदन में दी जाएगी बंदूकों की सलामी

214 0

कोलकाता: ‘यारों दोस्‍ती बड़ी ही हसीन है…’ , ‘कल हम रहे न रहें कल..’ जैसे हजारों द‍िल को छू देने वाले गाने अपने चाहने वालों को देने वाले मशहूर सिंगर केके (KK) का कोलकाता (Kolkata) में निधन हो गया है। केके दो द‍िन के अपने कॉन्सर्ट के ल‍िए कोलकाता में थे। सोमवार को परफॉर्म करने के बाद मंगलवार को जब वह फ‍िर से परफॉर्म कर रहे थे तो अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया। अस्‍पताल में उन्‍हें मृत घोषित कर दिया है। ऐसे में केके (KK) की परफॉर्मेंस का वह आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ज‍िसमें वह लोगों के सामने पूरे जोश के साथ प्रस्‍तुति देते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्सोवा में होगा केके का अंतिम संस्कार

केके अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके के पार्क प्लाजा कॉम्प्लेक्स में रहते थे। उनका अंतिम संस्कार घर के पास मौजूद वर्सोवा के मुक्तिधाम श्मशान घाट में किया जाएगा। फिलहाल उनके परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई में नही है सारे लोग घटना की जानकारी मिलते ही कोलकाता के लिए रवाना हो गए थे।

सिंगर KK के निधन पर ट्रेंड हुए इमरान, वजह जानकर होंगे हैरान

रविंद्र सदन में दी जाएगी सलामी

बंगाल की मुख्यमंत्री ने सिंगर केके के निधन पर कहा, “केके को एयरपोर्ट पर गन सैल्यूट नहीं दिया जाएगा, सैल्यूट रवींद्र सदन में दिया जाएगा क्योंकि उनका पोस्टमॉर्टम अभी जारी है। हमने उनकी फैमिली से बातचीत किया है, उनकी शाम 5.15 बजे की फ्लाइट है इसलिए हम वहां सम्मान देंगे।”

सपना चौधरी ने पूछा ‘कब लेके आओगे बारात’?, मिले ऐसे जवाब

Related Post

diksha singh

…तो अब मिस इंडिया रनर दीक्षा सिंह लड़ेंगी जौनपुर से जिला पंचायत का चुनाव

Posted by - April 3, 2021 0
जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के चितौना गांव की निवासी दीक्षा सिंह (Miss India Runner up…

बॉक्स ऑफिस पर ‘उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में

Posted by - January 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। विक्की कौशल स्टारर ‘उरी’ द सर्जिकल स्ट्राइक ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज पहली हिट मूवी है।सर्जिकल…
शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से…