corona curfew

यूपी में 31 मई तक बढ़ा corona curfew

788 0

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) को सोमवार, 31 मई की सुबह सात बजे तक के लिए बढ़ा दिया है। उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता ने एक बयान में शनिवार को यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेशवासियों के जीवन और जीविका को सुरक्षित रखने के लिए संकल्पित है और इसी भावना के साथ हमने कोविड की इस दूसरी लहर में आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) की नीति अपनाई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेशव्यापी आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं और संक्रमण की चेन तोड़ने में सहायता मिल रही है, प्रदेशवासियों की ओर से भी भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है। सक्रिय मामले लगातार कम हो रहे हैं, ऐसे में 31 मई की सुबह सात बजे तक आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew)  को विस्तार दिए जाने का निर्णय लिया जा रहा है। प्रवक्ता ने कहा कि टीकाकरण, औद्योगिक गतिविधियां, मेडिकल संबंधी कार्य आदि आवश्यक अनिवार्य सेवाएं यथावत जारी रहेंगी।

यूपी में corona से 226 और मरीजों की मौत

उल्लेखनीय है कि इसके पहले 15 मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू  (लॉकडाउन) (corona curfew) को सोमवार, 24 मई की सुबह सात बजे तक बढ़ाने समेत कई महत्वपूर्ण फैसले किये गये थे।

उत्तर प्रदेश में पांच मई से आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) लगातार बढ़ाया जा रहा है। इसके पहले शुरू में शनिवार और रविवार और बाद में शुक्रवार की रात आठ बजे से मंगलवार सुबह सात बजे तक के लिए सरकार ने आंशिक कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) घोषित किया था।

Related Post

CM Yogi

यूनिसेफ की एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर ने की योगी से मुलाकात

Posted by - October 4, 2023 0
लखनऊ। संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (UNICEF) की एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर कैथरीन रसल ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…
CM Yogi

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक गुड्स मार्केट व आईटी समेत कई सेक्टर्स में बढ़ा यूपी का दबदबा

Posted by - November 7, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाने की सीएम योगी (CM Yogi) की कवायद अब रंग दिखाने लगी…