स्वरा गौरव

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच हेसन छह साल की बच्ची की बल्लेबाजी के फैन हुए, कही ये बात

922 0

 

पुणे। कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। देश में फैली इस महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है, जो 3 मई तक चलेगा।

छह साल की स्वरा गौरव का एक वीडियो तेजी से वायरल, बच्ची की बल्लेबाजी के फैन न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी हो गए

लॉकडाउन के दौरान सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं, फैन्स भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। इस वक्त जब क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त दे रहें हैं, तो फैन्स भी उन्हें अपना हुनर दिखाना जा रहे हैं। इसी कड़ी में छह साल की स्वरा गौरव का एक वीडियो तेजी से वायरल है। इस बच्ची की बल्लेबाजी के फैन न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी हो गए हैं।

स्वरा गौरव के इस वीडियो को शेयर करते हुए माइक हेसन ने लिखा, ”इस नाम को याद रखिएगा’

पुणे की स्वरा अपने भाइयों के साथ घर पर ही बल्लेबाजी का अभ्यास कर रही है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के निदेशक माइक हेसन भी इस वीडियो से खासे प्रभावित हुए हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच हेसन इस युवा लड़की की मजबूत तकनीक को देखकर हैरान हैं। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इस बच्ची के बारे में अपनी राय दी है। स्वरा गौरव के इस वीडियो को शेयर करते हुए माइक हेसन ने लिखा, ”इस नाम को याद रखिएगा।’

https://twitter.com/CoachHesson/status/1253932585798885376

भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया

भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है। स्वरा पिछले दो सालों से क्रिकेट खेल रही हैं। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से वह घर में अपने भाइयों के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं। उनकी पोजिशन और कंट्रोल गजब का है।

https://twitter.com/CoachHesson/status/1253932585798885376

ग्रांट इलियॉट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- डिफेंस को मजबूत होना चाहिए

स्वरा गौरव के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। ग्रांट इलियॉट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- डिफेंस को मजबूत होना चाहिए। अगर वह बॉल को मिस कर देती तो उनके पीछे रखे टेलीविजन की स्क्रीन टूट जाती।

बता दें कि इससे पहले एक और बच्ची परी शर्मा का वीडियो भी खासा वायरल हुआ था। परी हरियाणा से थीं और वह भी क्रिकेट सीख रही थीं। उस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सोशल मीडिया पर स्वरा गौरव के वीडियो को काफी लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं।

Related Post

Mukesh Ambani

मुकेश अंबानी विश्व के सबसे अमीर 10 धनाढ्य लोगों की सूची में शामिल

Posted by - June 20, 2020 0
  नई दिल्ली। जियो प्लेटफॉर्म्स में आए निवेश और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर की कीमत रिकॉर्ड शिखर पर पहुंचने…