स्वरा गौरव

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच हेसन छह साल की बच्ची की बल्लेबाजी के फैन हुए, कही ये बात

716 0

 

पुणे। कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। देश में फैली इस महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है, जो 3 मई तक चलेगा।

छह साल की स्वरा गौरव का एक वीडियो तेजी से वायरल, बच्ची की बल्लेबाजी के फैन न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी हो गए

लॉकडाउन के दौरान सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं, फैन्स भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। इस वक्त जब क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त दे रहें हैं, तो फैन्स भी उन्हें अपना हुनर दिखाना जा रहे हैं। इसी कड़ी में छह साल की स्वरा गौरव का एक वीडियो तेजी से वायरल है। इस बच्ची की बल्लेबाजी के फैन न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन भी हो गए हैं।

स्वरा गौरव के इस वीडियो को शेयर करते हुए माइक हेसन ने लिखा, ”इस नाम को याद रखिएगा’

पुणे की स्वरा अपने भाइयों के साथ घर पर ही बल्लेबाजी का अभ्यास कर रही है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के निदेशक माइक हेसन भी इस वीडियो से खासे प्रभावित हुए हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच हेसन इस युवा लड़की की मजबूत तकनीक को देखकर हैरान हैं। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इस बच्ची के बारे में अपनी राय दी है। स्वरा गौरव के इस वीडियो को शेयर करते हुए माइक हेसन ने लिखा, ”इस नाम को याद रखिएगा।’

https://twitter.com/CoachHesson/status/1253932585798885376

भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया

भारतीय महिला टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया है। स्वरा पिछले दो सालों से क्रिकेट खेल रही हैं। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से वह घर में अपने भाइयों के साथ प्रैक्टिस कर रही हैं। उनकी पोजिशन और कंट्रोल गजब का है।

https://twitter.com/CoachHesson/status/1253932585798885376

ग्रांट इलियॉट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- डिफेंस को मजबूत होना चाहिए

स्वरा गौरव के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। ग्रांट इलियॉट ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- डिफेंस को मजबूत होना चाहिए। अगर वह बॉल को मिस कर देती तो उनके पीछे रखे टेलीविजन की स्क्रीन टूट जाती।

बता दें कि इससे पहले एक और बच्ची परी शर्मा का वीडियो भी खासा वायरल हुआ था। परी हरियाणा से थीं और वह भी क्रिकेट सीख रही थीं। उस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। सोशल मीडिया पर स्वरा गौरव के वीडियो को काफी लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं।

Related Post

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…

प्रत्येक परिवार तक स्वास्थ्य सुविधाओं का पहुंचेगा लाभ: डॉ. धन सिंह

Posted by - April 17, 2022 0
लखनऊ: स्वास्थ मंत्री डॉ. धन सिंह रावत (Health Minister Dr. Dhan Singh Rawat) द्वारा स्वास्थ्य महानिदेशालय स्थित परिचर्चा सभागार में…
भारत की समुद्री सीमा

भारत की समुद्री सीमा पर कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता : राजनाथ

Posted by - September 27, 2019 0
नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को सबमरीन INS कलवरी का कमीशन करेंगे। इससे पहले रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर…