Transfer

यूपी में 6 IAS का तबादला

295 0

लखनऊ। यूपी सरकार ने शुक्रवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के छह अधिकारियों का तबादला (Transfer) कर दिया जबकि दो को अतिरिक्त प्रभार दिया है। मेरठ के मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह को केंद्रीय प्रतिनियुऋित के लिए कार्यमुऋत कर दिया गया है। उनकी तैनाती दिल्ली के उप राज्यपाल के सचिव के पद पर हुई है।

बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग की निदेशक सारिका मोहन को बरेली का मंडलायुक्त बनाया है। बरेली की मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी को मेरठ का मंडलायुक्त नियुक्त किया गया है। वहीं नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ का भी अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग की सचिव अनामिका सिंह को आईसीडीएस निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

चित्रकूट की संयुक्त मजिस्ट्रेट पूजा यादव को मुख्य विकास अधिकारी रायबरेली, मुरादाबाद के सीडीओ आनंद वर्धन को नोएडा अथारिटी में एसीईओ, रायबरेली के सीडीओ प्रभाष कुमार को एसीईओ ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और ग्रेटर नोएडा के एसीईओ प्रवीण मिश्रा को नमामि गंगे में विशेष सचिव के पद पर भेजा गया है।

Related Post

हमारी वायुसेना के अधिकारी तय करते हैं कि वे अच्छे हैं या नहीं, ऐसा ड्रामा करने की जरुरत ही नहीं- खड़गे

Posted by - October 9, 2019 0
नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के फ्रांस जाने और शस्त्र पूजा करने पर कांग्रेस ने टिप्पणी की है। कांग्रेस…
Yogi cabinet

आगरा, गाजियाबाद और प्रयागराज में अब पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली

Posted by - November 25, 2022 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) ने उत्तर प्रदेश के तीन जिलों गाजियाबाद, आगरा और प्रयागराज में भी पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली…
CM Dhami

सीएम धामी ने अमित शाह से की भेंट, पैक्स धनराशि बढ़ाने का किया आग्रह

Posted by - August 6, 2022 0
नई दिल्ली/ देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री  अमित…

सीएम के कानपुर दौरे पर सपा, बसपा, कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, कई नेता नजरबंद

Posted by - September 16, 2019 0
कानपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को कानपुर दौरे पर हैं। इसके लिए विधानसभा क्षेत्र में सीएम के साथ…