Doctors

Doctors’ Day पर 53 डॉक्टरों को किया सम्मानित

98 0

हैदराबाद: कोरोनो महामारी के बाद पहली बार, श्रावणी अस्पताल माधापुर ने तेलंगाना के जुड़वां शहरों हैदराबाद और सिकंदराबाद के 53 से अधिक प्रमुख डॉक्टरों (Doctors) को सम्मानित करके राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाया। भावनाएँ उस समय चरम पर थीं जब दर्शकों ने अपने रोगियों के जीवन को बचाने के लिए धैर्य और वीरता के साथ लड़ने वाले अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं के लिए तालियों का एक बड़ा दौर दिया।

प्रख्यात डॉक्टरों (Doctors) को 1 जुलाई को कोरोनो वायरस महामारी के बाद पहली बार राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस मनाने के लिए वैद्य विभूषण 2022 और वैद्य रत्न 2022 पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। अपने मरीजों की जान बचाने के लिए बहादुरी और दृढ़ता से लड़ने वाले फ्रंटलाइन योद्धाओं को दर्शकों से तालियों की गड़गड़ाहट मिली।

श्रावणी मल्टी के प्रमोटर और प्रबंध निदेशक डॉ नवीन चेट्टुपल्ली ने कहा, जुड़वां शहरों के प्रख्यात डॉक्टरों को सम्मानित करना और Covid महामारी के दौरान उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए उन्हें हैप्पी डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं देना श्रावणी हॉस्पिटल्स माधापुर के लिए एक बड़ा सौभाग्य था।विशेषता अस्पताल। हमने दोनों शहरों के प्रमुख डॉक्टरों को चिकित्सा क्षेत्र में उनके जबरदस्त योगदान के लिए आमंत्रित किया था।

दिल्ली से द्रास तक भारतीय सेना, वायु सेना का साइकिलिंग अभियान शुरू

इस अवसर पर मुख्य अतिथि पद्मश्री डॉ मंजुला अनागनी के साथ डॉ महबूब खान और एमएलसी सदस्य बोगरापू दयानंद ने श्रवण अस्पताल की वेबसाइट www.sravanihospitals.com को डिजिटल कनेक्ट और लोगो द्वारा डिजाइन किया गया। अन्य प्रमुख डॉक्टर जैसे डॉ सतीश रेड्डी जी, डॉ कृष्ण प्रसाद वन्नम, डॉ वीवीएस चंद्रशेखरम, और डॉ मधुसूदन। इस अवसर पर होटल अवासा में डॉ अश्विनी अन्नाम और डॉ तलाचेरु श्रीनिवासुलु भी मौजूद रहे।

विजय देवरकोंडा Liger के नए पोस्टर में पूरी तरह से नग्न

Related Post

Draupadi Murmu

राष्ट्रपति चुनाव: द्रौपदी मुर्मू पहुंचीं रांची, सांसदों-विधायकों से मांगा समर्थन

Posted by - July 4, 2022 0
रांची: झारखंड की पूर्व राज्यपाल और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) आज…

Train Accident : हरियाणा के नारनौल में हुआ ट्रेन हादसा, पटरी टूटने से 39 डिब्बे क्षतिग्रस्त

Posted by - February 19, 2021 0
हरियाणा । हरियाणा के नारनौल में एक बड़ा ट्रेन(Train accident) हादसा हो गया है। शुक्रवार की दोपहर हुए इस ट्रेन हादसे…
ओवैसी

AIMIM प्रमुख का पलटवार- मुर्गी अंडा न दे और भैंस दूध न दे तो ओवैसी जिम्मेदार

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान के बाद अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया…