Gang Rape

महिला के साथ 2 दिन तक 5 लोगों ने की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

220 0

गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर में संपत्ति विवाद में एक महिला को दिल्ली से अगवा किया गया और गाजियाबाद में 2 दिन तक उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया गया। 

आरोपियों ने अमानवीयता की हदें पार करते हुए पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड भी डाल दी। महिला की हालत गंभीर है और अस्पताल में भर्ती है। 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया गया। पांच आरोपियों ने दो दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने महिला के गुप्तांगों में लोहे की रॉड भी डाली। इसके बाद पीड़िता को अधमरी हालत में आश्रम रोड के पास फेंक कर फरार हो गए। यूपी-112 से थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस ने अस्पताल भेजा। पीड़िता का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सहकारी बैंक से 146 करोड़ रुपये हड़पने की साजिश, 10 अधिकारी सस्पेंड

एसपी सिटी का कहना है कि महिला दिल्ली के नंदनगरी की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहां आई थी। वापस लौटते समय कुछ लोगों ने उन्हें उठा लिया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी महिला के पूर्व से ही परिचित हैं और दोनों पक्षों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को किया नोटिस जारी किया है।

Related Post

मोहम्मद अरशद खान

हमारा दुर्भाग्य कि लखनऊ और दिल्ली पर बिना शादी किए लोगों की हुकूमत- मोहम्मद अरशद खान

Posted by - March 27, 2021 0
मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और जौनपुर के पूर्व विधायक मोहम्मद अरशद खान (Mohammad Arshad Khan) ने विवादित…