Corona cases

लखनऊ में कोरोना के मिले 220 नए मरीज, 8 की मौत

138 0
लखनऊ। प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या (Coronavirus in Lucknow) बढ़ती जा रही है। कोरोना की दूसरी लहर 73 जनपदों में अपना पैर पसार चुकी है। इसमें लखनऊ शहर टॉप पर है। सोमवार सुबह लखनऊ में कोरोना (Coronavirus in Lucknow)  के 220 नए मरीज मिले। कोरोना वायरस का प्रकोप हर रोज बढ़ता जा रहा है। राजधानी लखनऊ में सोमवार को कोरोना के 220 नए मरीज मिले और 8 लोगों की मौत हो गई।

रविवार को प्रदेश में 4,164 मरीज मिले

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य सेवाएं अलर्ट मोड पर कर दी गई हैं। रविवार को प्रदेश में 4,164 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। वहीं 31 मरीजों की मौत हो गई। इसमें राजधानी लखनऊ में सर्वाधिक मौतें हुई हैं। शुक्रवार को कोरोना वायरस प्रदेश के 73 जनपदों तक पहुंच गया। ऐसे में पिछले साल सितंबर जैसा वायरस का प्रकोप दिख रहा है। रविवार को राजधानी में कोरोना के 1244 मरीज पाए गए। इतनी संख्या में मरीज पिछले साल सितंबर में पाए गए थे।

लखनऊ में 1129 मरीज, आठ की मौत

शुक्रवार को लखनऊ में 1129 लोग कोरोना संक्रमित (Coronavirus in Lucknow) पाए गए, जो अब तक का एक दिन में सर्वाधिक आंकड़ा है। एक मार्च को राज्य में कोरोना के एक्टिव केस 2 हजार के आसपास थे। वहीं एक अप्रैल को 19,738 एक्टिव केस हो गए हैं। ऐसे में वर्तमान में कोरोना के सक्रिय मामले सात गुना हो गए हैं। वहीं पिछले साल से अब तक 6,0,14,40 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

Related Post

देवरिया की बेटी ने रोशन किया शहर का नाम, अमरीका में मिला 70 लाख का पैकेज

Posted by - June 7, 2021 0
देवरिया  जनपद की बेटी (Deoria’s daughter) ने शहर का नाम रोशन कर दिया है। भुजौली कालोनी निवासी डॉ.सुरेन्‍द्र कुमार सिंह…
एलएलबी पेपर लीक

लखनऊ विश्वविद्यालय में एलएलबी पेपर लीक से भड़के छात्रों ने शिक्षकों को किया कैद

Posted by - December 12, 2019 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय में एलएलबी पेपर लीक मामले पर बवाल बढ़ता जा रहा है। बुधवार को छात्रों ने नए परिसर…