राजनाथ सिंह

खाते में आएंगे 15 लाख, कभी नहीं कही ये बात – राजनाथ सिंह

847 0

नई दिल्‍ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ ने मंगलवार यानी आज एक निजी चैनल के इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने कभी यह वादा नहीं किया कि लोगों के खातों में 15 लाख रुपये आएंगे।मने केवल कालेधन के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी। हमने यह कार्रवाई की है। हमारी ही सरकार ने कालेधन को लेकर एसआईटी गठित की है।

ये भी पढ़ें :-‘कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी खुली छोड़ीं देश की सीमाएं’- मायावती 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सीएम कमलनाथ के करीबियों के यहां पड़े IT एवं ED के छापेमारी के पीछे कोई राजनीतिक नहीं है। एजेंसियों को इनपुट मिला था और उन्होंने छापेमारी की, हम उनको कैसे रोक सकते थे? उन्होंने कहा कि छापेमारी करने वाली एजेंसियां स्वायत्त संस्था हैं। उन पर चुनाव आचार संहिता लागू नहीं होती है। उन्होंने अपने इनपुट के आधार पर कार्रवाई की है। हम उन्हें कैसे रोक सकते थे? इस छापेमारी को लेकर सरकार को दोष देना सही नहीं है।

ये भी पढ़ें :-राहुल ने पीएम पर किया हमला, कहा- क्या आप भ्रष्टाचार पर बहस से डरते हैं? 

जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री ने बताया कि बालाकोट एयर स्‍ट्राइक में किसी आम आदमी को कोई नुकसान नहीं पहुंचे इसके वायुसेना की ओर से विशेष सावधानी बरती गई थी। पाकिस्‍तान की संप्रभुता पर हमने कोई हमला नहीं किया। हमारी वायुसेना ने आतंकियों के केंद्र पर ही हमला किया।

Related Post

कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा ने दिया इस्तीफा, बोलें- हमेशा अग्निपरीक्षा से गुजरा हूं

Posted by - July 26, 2021 0
कर्नाटक के सीएम बी.एस. येदियुरप्पा के इस्तीफे के अटकलों के बीच सोमवार को उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया…