Mai Handique

असम : 100 साल की माई हांडिक से हारा कोरोना वायरस, देखें जश्न का Video

1473 0

नई दिल्ली। पूरे दुनिया सहित भारत देश भी जहां कोरोना महामारी के कहर से कराह रहा है। तो वहीं गुवाहाटी की सौ वर्ष की जिंदादिल एक महिला ने कोविड-19 को मात दिया है।

हालांकि दुनिया के डॉक्टर मानते हैं कि अधिक आयु में कोरोना वायरस को मात देना बड़ी चुनौती मानते हैं। लेकिन इस बात को असम की सबसे उम्रदराज मरीज माई हांडिक ने गलत साबित किया है।

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं-लॉकडाउन की जिंदगी काफी आ रही है पसंद

इस बारे में चिकित्सकों का कहना है कि महिला ने अपनी सकारात्मकता के बल पर यह जंग जीती है। असम की सबसे उम्रदराज कोविड-19 मरीज माई हांडिक को बुधवार को गुवाहाटी के महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

मदर्स ओल्ड एज होम में रहने वाली हांडिक को कोरोना से संक्रमित होने का पता चलने के बाद 10 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने से पहले उनका इलाज करने वाले चिकित्सकों और नर्सों ने जश्न मनाया जिसमें हांडिक ने कई असमिया गीत गाए।

हांडिक ने कहा कि चिकित्सकों और नर्सों ने उनका बहुत खयाल रखा। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा की भी सराहना की है। मदर्स ओल्ड एज होम में रहने वाले 12 लोग कोविड-19 से पीड़ित पाए गए थे, जिनमें से पांच को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Related Post

केंद्र की आंखों का पानी मर गया, लोगों के आंसू दिखाई ही नहीं देते- ऑक्सीजन पर बोले खचरियावास और राहुल गांधी

Posted by - July 22, 2021 0
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारती पवार की ओर से राज्यसभा में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर दिए गए बयान…
बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘गोडसे जिंदाबाद’, वरुण गांधी ने जताई नाराजगी

Posted by - October 2, 2021 0
नई दिल्ली। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गांधी जयंती के मौके पर सोशल मीडिया पर ‘गोडसे जिंदाबाद’ के ट्रेंड होने…