रिजनल सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाने के बाद, दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दीपक सिंह

548 0

दीपक सिंह ने अपने शानदार परफॉरमेंस से रिजनल सिनेमा में अपने लिए एक खास जगह बना ली है, और अब वह अपनी अपकमिंग सोशियल ड्रामा फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार है।

 

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, “जर्नी  बहुत ही अच्छी रही है। और ये तो बस शुरुआत है ,  मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है और बहुत कुछ कवर करना है। मैं बहुत ही लकी हूँ  कि मुझे अच्छा काम करने को मिला। मैंने कुछ रिजनल फिल्में की हैं, जैसे कि “वन्स अपॉन ए टाइम इन बिहार” और “देसवा”। उसके बाद मुझे “एगन” मिली जो तमिल में रिलीज़ हुई थी। इसलिए अब तक सबकुछ अच्छा ही रहा है। मैंने बीच में कुछ अड़ फिल्म्स भी की , जो कि बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा।”

 

आगे बात करते हुए दीपक  ने कहा, ” अब मैं हिंदी सिनेमा के मेन स्ट्रीम में जा रहा हूँ। इसलिए मैं इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। देखिए, वैसे तो बहुत से लोग रिजनल सिनेमा से मेन स्ट्रीम में जाने की कोशिश करते है, लेकिन कुछ लोग लकी होते हैं, और कुछ नहीं। ज्यादातर लोगों को स्टीरियोटाइप रोल ही मिलते हैं, मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, कि मुझे लीड रोल करने का मौका मिला।”

 

अपनी हिंदी फिल्मों की रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, दीपक ने कहा, “मैं बहुत पहले से ही हिंदी सिनेमा में काम करना चाहता था। मैंने बहुत सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ी हैं लेकिन कुछ समझ में नहीं आयीं। इसके बाद मैंने ‘आयाम’ की स्क्रिप्ट पढ़ी, जो कि सोशियल डिस्क्रिमिनेशन पर आधारित है, इससे पढ़ कर मुझे ऐसा लगा कि मुझे यह रोल करना चाहिए। मैं इस फिल्म में लीड रोल में हूं। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

 

मैंने एक और हिंदी फिल्म साइन की है। लेकिन मेकर्स अभी भी फिल्म के टाइटल पर काम कर रहे हैं लेकिन जहां तक मुझे लगता है कि फिल्म का टाइटल ‘फिरौती’ होगा। यह फिल्म ‘ आयाम ‘ से बहुत अलग है। फिल्म का जेनरां और बैकग्राउंड बिल्कुल अलग हैं। फिल्म की कास्टिंग भी हो चुकी है, और शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएगी। इसके अलावा मैं एक म्यूजिक वीडियो भी कर रहा हूँ, जो नवंबर में रिलीज़ होगा।”

 

उम्मीद है की दीपक जल्द ही बॉलीवुड सिनेमा में अपनी एक ख़ास जगह बना लेंगे.

Related Post

Bollywood actress shikha malhotra

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

Posted by - October 10, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस…

IIFA AWARDS 2019: ‘राज़ी’ बनी बेस्ट फिल्म , जीता बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड

Posted by - September 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क।  IIFA अवॉर्ड्स के आयोजन के दौरान बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की मौजूदगी रही. इस अवॉर्ड नाइट में जहां…

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कार्तिक को हुई गंभीर बीमारी, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

Posted by - September 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कार्तिक गोयनका का लीड रोल निभा रहे मोहसिन को डेंगू हो…