muslim dharm guru

मुस्लिम धर्म गुरु के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग

1189 0

बदायूं। जिले में एक मुस्लिम धर्मगुरु (muslim dharm guru) के इंतकाल के बाद हजारों की संख्या में लोग कोविड प्रोटोकॉल ( covid protocol) की अनदेखी करते हुए उनके जनाजे में शामिल हुए और इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सोमवार को बताया कि मुस्लिम धर्मगुरु ( muslim dharm guru) हजरत अब्दुल हमीद मोहम्मद सालिमुल कादरी का रविवार को इंतकाल हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए बदायूं पहुंचे और कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए जनाजे में शामिल हुए।

निगम के स्वच्छता प्रहरी भी रियल कोराना वारियर्स हैं : अनिता ममगांई

उन्होंने बताया कि कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, जनाजे के वीडियो देखकर सुबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं। दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्वाई की जाएगी।

गौरतलब है कि काजी मोहम्मद सालिमुल कादरी के इंतकाल के बाद उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन और जनाजे के लिए कोरोना प्रोटोकॉल (covid protocol) का उल्लंघन करते हुए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।  वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाईं और सामाजिक मेल जोल से दूरी की पूरी तरह अनदेखी की। राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए अंतिम संस्कार में 20 लोगों के ही शामिल होने की इजाजत दी है मगर काजी के जनाजे में हजारों लोग मौजूद थे।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने शिक्षकों को किया सम्मानित, बोले- खुद को तकनीकी दौर पर करें अपडेट

Posted by - September 5, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र निर्माता होता है। उनकी भूमिका काफी उल्लेखनीय है। यही…

स्‍वतंत्र देव सिंह ने काली बाड़ी मंदिर में की कामना, यूपी चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीते बीजेपी

Posted by - September 28, 2021 0
गोरखपुर। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह गोरखपुर की काली बाड़ी मंदिर में मत्‍था टेककर 2022 के विधानसभा चुनाव में…
cm yogi ,suresh raina

सुरेश रैना के संन्यास पर CM योगी बोले- मुझे लगता है अभी भी आप में ‘क्रिकेट’ बाकी है

Posted by - September 6, 2022 0
लखनऊ। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने क्रिकेट से संन्यास लिया तो मुख्यमंत्री योगी (CM yogi) ने कहा कि…

सीएम योगी ने जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के दिये निर्देश

Posted by - October 11, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्योहारों से पहले प्रदेश में दाल व खाद्य तेलों की बढ़ी हुई…