Varun Gandhi

वरुण गांधी की चिट्ठी, प्रधानपति से नाक रगड़वाने वाले CO पर एक्शन लें DGP

110 0

पीलीभीत में प्रधान पति और पूर्व में प्रधान रह चुके जनप्रतिनिधि से सीओ द्वारा नाक रगड़वा कर माफी मंगवाने के मामले में अब भारतीय जनता पार्टी के नेता भी प्रधान पति के समर्थन में आ गए हैं। पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने प्रधान पति के साथ हुई घटना पर खेद प्रकट करते हुए सीओ के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डीजीपी को पत्र लिखा है। सांसद वरुण गांधी का कहना है कि पुलिसकर्मियों का ऐसा घटिया व कानून विरोधी कृत्य क्षमा योग्य नहीं है।

जानें क्या है मामला-

दरअसल, बीते दिनों पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मरौरी खास गांव में मंदिर पर अवैध कब्जे की शिकायत पर घटनास्थल पहुंचे सीओ बीसलपुर पर पूर्व प्रधान और वर्तमान में प्रधान पति संजीव अवस्थी ने आरोप लगाया कि सीओ विनीत सिंह ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। साथ ही शिकायतकर्ता के पैरों पर नाक रगड़वा कर माफी मंगवाई, जिसके बाद ट्विटर और पत्र के माध्यम से कई आला अधिकारियों से मामले की शिकायत हुई थी। वहीं, मामला तूल पकड़ता देख आनन-फानन में सीओ को जिला मुख्यालय पर अटैच कर दिया गया था।

अब सांसद वरुण गांधी ने मामले का संज्ञान लेकर पूरे मामले में सीओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। सांसद वरुण गांधी ने सीओ द्वारा किए गए इस कृत्य को निंदनीय और मानवता को शर्मसार करने वाला भी बताया है, जिसके बाद बीसलपुर विधानसभा से विधायक रामशरण वर्मा ने भी मामले का संज्ञान लिया है।

उनका कहना है कि मुख्यालय से अटैच करना कोई बड़ी कार्यवाही नहीं है। सीओ के निलंबन के लिए वह लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे और सीओ के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

राफेल डील

राफेल डील: ”राहुल गांधी ने ईमानदार प्रधानमंत्री को गाली दी”-रविशंकर प्रसाद

Posted by - December 15, 2018 0
नई दिल्ली।राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर शीर्ष अदालत को गुमराह करने का आरोप लगाया है। बता…
प्रकाश जावडेकर

बीजिंग से कम समय में दिल्ली को प्रदूषण से दिलाएगें मुक्ति : प्रकाश जावड़ेकर

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में शीतकालीन सत्र के पांचवें दिन वायु प्रदूषण को लेकर चर्चा हुई। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सहित देश…