यूपी चुनाव : राजभर का भाजपा से किनारा, कहा- सपा-बसपा-कांग्रेस गठबंधन की पहली पसंद

299 0

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर अपने बयान को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों उन्होंने अमित शाह एवं यूपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात की, तब कयास लगाए गए कि वह भाजपा के साथ दोबारा जा सकते हैं। लगातार उठते इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि जहां तक गठबंधन की बात है तो पहली पसंद सपा-बसपा एवं कांग्रेस है, भाजपा आखिरी विकल्प है।

उनसे पूछा गया कि भाजपा में जाएंगे तो क्या ओवैसी को भी ले जाएंगे, इसपर उन्होंने कहा- हां, भाजपा हमारी मांगे मानेगी तो ओवैसी जी भी चलेंगे। पेगासस मामले में कांग्रेस का पक्ष लेते हुए उन्होंने कहा- जासूसी की जांच की जानी चाहिए, ताकि सच को बाहर लाया जा सके।

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि असदुद्दीन ओवैसी उनके साथ हैं।  राजभर ने कहा कि ओवैसी के नाम पर हमारे ही साथियों में डर है कि हिन्दू छिटक जाएंगे।

टहलने निकले त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देव की हत्या की कोशिश, तीन गिरफ्तार

मालूम हो कि एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आरोप पर राजभर ने कहा कि उनकी संजय सिंह से कोई मुलाकात नहीं हुई है। उन्‍होंने कहा कि नेता दोमुंहा सांप होते हैं झूठ बोलते हैं।

Related Post

CM Yogi

प्राथमिकता के आधार पर बनवाएं जरूरतमंदों के आयुष्मान हेल्थ कार्ड: सीएम योगी

Posted by - June 22, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अफसरों को निर्देशित किया है कि जो भी जरूरतमंद आयुष्मान हेल्थ कार्ड से…
The Kerala Story

पूरे कैबिनेट के साथ ‘द केरल स्टोरी’ देखेंगे सीएम योगी, यूपी में टैक्स फ्री होगी फिल्म

Posted by - May 9, 2023 0
लखनऊ। केरल में बड़े पैमाने पर हिंदू महिलाओं के धर्मांतरण और उन्हें आतंकी गतिविधियों में लिप्त किए जाने पर आधारित…