हैली बाल्डविन हुई प्रेग्नेंट

सिंगर जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया बड़ा खुलासा

1174 0

एंटरटेनमेंट डेस्क मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों काफी चर्चा में हैं।लेकिन  शादीशुदा संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई कि हैली बाल्डविन वह पिता बनने को लेकर चर्चा में हैं। उनकी पत्नी हैली बाल्डविन प्रेग्नेंट हैं। जस्टिन बीबर ने इस पोस्ट में अपनी जिंदगी के कुछ बुरे अनुभवों और तनाव में चल रही जिंदगी के बारे में बताया है। साथ ही उन्होंने एक अच्छे पति और पिता की तरह जिम्मदारियां समझने की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें :-फैंस के लिए बुरी खबर,15वें सीजन के साथ खत्म हो जाएगा अमेरिकन टीवी शो ‘सुपरनैचुरल’ 

आपको बता दें बीबर ने ये खुलासा किया था कि वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और यही स्थिति उन्हें खाए जा रही है। उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं, केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं, भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाएंगी, शुक्रिया।

https://www.instagram.com/p/BvcVgLZnaOm/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :-एवेंजर्स सीरीज जल्द रिलीज होगा आखिरी पार्ट, गूंजेगा हिंदुस्तानी तराना 

जानकारी के मुताबिक जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के शादीशुदा संबंधों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में इसका सबूत तब देखने को मिला जब यह जोड़ी एक बीच पर बहस करती नजर आई। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक बीबर और उनकी पत्नी हैली को सार्वजनिक तौर पर बहस करते देखा गया।

Related Post

मुकेश खन्ना ने महिलाओं के बाहर निकलकर काम करने पर दिया ये विवादित बयान!

Posted by - October 31, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   शक्तिमान फेम टीवी एक्टर मुकेश खन्ना हमेशा किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंसे रहते हैं. द कपिल शर्मा…