सलमान खान

दबंग 3 में सलमान के साथ सनी लियोन की जगह ठुमके लगाएगी ये हॉट एक्ट्रेस !

969 0

मुम्बई। सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश के माहेश्वर में ‘दबंग 3’ की शूटिंग में कर रहे हैं। सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से शूटिंग के दौरान की फोटो और वीडियो शेयर करते नजर आते हैं। इसके साथ ही एमपी के लोगों को भी ट्वीट के जरिए उनकी दरियादिली के लिए धन्यवाद देते नजर आए हैं।

सलमान खान इस बार आइटम नंबर के लिए सनी लियोन की जगह चुन सकते हैं मौनी रॉय को 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दबंग 3’ के सेट से खबर है कि सलमान खान इस बार आइटम नंबर के लिए सनी लियोन की जगह मौनी रॉय को चुन सकते हैं। बता दें कि दबंग सीरीज की ये तीसरी फिल्म होगी। दबंग सीरीज की दोनों ही फिल्मों को फैन्स से काफी प्यार मिला और दोनों ही फिल्मों के आइटम गाने भी काफी फेम्स हुए थे। इससे पहले फिल्म ‘दबंग’ का गाना ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘दबंग 2’ का गाना ‘फेवीकोल से’ फैन्स के सिर चढ़कर बोला था, जिसमें मलाइका अरोरा और करीना कपूर ने अपनी परफॉरमेंस से चार चांद लगा दिए थे।

ये भी पढ़ें:-जानकारी : धूम्रपान करने से सोराइसिस का खतरा हो जाता है दोगुना 

दबंग सीरीज की लीड ऐक्ट्रस सोनाक्षी सिन्हा कल ही एमपी में शूटिंग के लिए पहुंची

दबंग 3 को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है और फैन्स भी उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी दबंग सीरीज एक बेहतरीन गाना लेकर आएगी। इसी बीच ये भी खबरें आ रहीं हैं कि सलमान खान की दबंग 3 के स्पेशल गाने के लिए पहली पसंद मौनी रॉय हैं, जो सनी लियोन की जगह ले सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रोड्यूसर अरबाज खान और डायरेक्टर प्रभू देवा इस गाने में सनी लियोन को लेना चाहते थे तो वहीं सलमान खान मौनी रॉय को। बता दें कि दबंग सीरीज की लीड ऐक्ट्रस सोनाक्षी सिन्हा कल ही एमपी में शूटिंग के लिए पहुंची हैं।

फैन्स भी उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी दबंग सीरीज एक बेहतरीन गाना लेकर आएगी

ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं है कि इस बार सलमान के साथ आइटम नंबर पर सनी लियोन की जगह मौनी रॉय थिरकती नजर आ सकती हैं। दबंग 3 को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है और फैन्स भी उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार भी दबंग सीरीज एक बेहतरीन गाना लेकर आएगी। इसी बीच ये भी खबरें आ रहीं हैं कि सलमान खान की दबंग 3 के स्पेशल गाने के लिए पहली पसंद मौनी रॉय हैं, जो सनी लियोन की जगह ले सकती हैं।

Related Post

Falguni Shah

भारतीय-अमेरिकी गायिका ने जीता ग्रैमी अवार्ड, सबके दिलों पर किया राज

Posted by - April 4, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय-अमेरिकी (Indian-American) गायिका फाल्गुनी शाह (Falguni Shah), जिन्हें मंच नाम फालू से जाना जाता है, उन्होंने इस साल…