बसपा सुप्रीमो ने लगाया था इस अध्यक्ष पर यौन शोषण का आरोप

1136 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सपा  और बसपा  पार्टी के गठबंधन से नए सियासी समीकरण बन रहे हैं, तो वहीं पुराने रिश्तों की तरफ से भी सवाल उठ रहे हैं।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार यानी कल समाजवादी पार्टी के गढ़ में रैली कर ताकत दिखाई और विपक्षी दलों पर तीखा प्रहार किया।

ये भी पढ़ें :-सपा अध्यक्ष से मिले जयंत चौधरी, बोली ये बात 

आपको बता दें गठबंधन पर लगातार निशाना साध रहे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने गेस्ट हाउस कांड पर नार्को टेस्ट कराने की बात कही है।नई पार्टी पीएसपीएल बनाने वाले शिवपाल यादव ने 1995 के लखनऊ गेस्ट हाउस कांड पर कहा, ‘बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए।’

ये भी पढ़ें :-सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब चाचा करेंगे ये काम 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं  मायावती और अखिलेश यादव इस बार लोकसभा चुनाव में एक साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे। गठबंधन के औपचारिक ऐलान के दिन मायावती ने कहा था कि वे देशहित में लखनऊ गेस्ट हाउस कांड को भी परे रख रही हैं। हालांकि, मायावती ने उस दिन शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधना नहीं भूलीं। उन्होंने शिवपाल सिंह को भाजपा की बी-टीम बताया था।

Related Post

स्मृति ईरानी का पोस्ट

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’

Posted by - November 19, 2019 0
नई दिल्ली। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनकर मशहूर होने वाली स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री हैं । स्मृति ने…
राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, कांग्रेस ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस ने गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक का आरोप लगाया है।  गृह…