आमिर खान ने बर्थडे पर किया अपनी अगली फिल्म का एलान

868 0

मुंबई। पिछले कई सालों से आमिर खान अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया से मिलते हैं। अपने 54वें जन्मदिन के दिन गुरुवार को बांद्रा स्थित अपने घर पर आमिर खान ने मीडियाकर्मियों के साथ मिलकर केक काटा और इसके बाद सवाल-जवाबों का दौर हुआ।

ये भी पढ़ें :-पीएम ने बॉलीवुड के नामी चेहरों से की खास अपील, लोगों को वोट देने के लिए जागरूक करें 

आपको बता दें आमिर खान की पिछली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी और इसके बाद से ही आमिर खान ने अपने सारे निर्माणाधीन प्रोजेक्ट्स बंद कर दिए थे। अंतरिक्ष में गए पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक वह ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की रिलीज से पहले ही छोड़ चुके थे।

ये भी पढ़ें :-कलंक के ‘टीजर’ लॉन्च, आलिया से वरुण धवन, कुछ खफा दिखे 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि उनका भरोसा है कि हर आदमी जानता है कि उसे वोट क्यों और कैसे देना चाहिए। आमिर ने कहा कि इस बारे में वे विशेष तौर पर कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन वे उम्मीद करते हैं कि आगामी मतदान में लोग बढ़ चढ़कर भाग लेंगे। आमिर खान ने ये भी स्पष्ट कर दिया कि वे इन चुनावों में किसी दल या किसी व्यक्ति विशेष के लिए प्रचार का काम नहीं करेंगे।

Related Post

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश

Posted by - March 30, 2021 0
जाली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले तस्करों ने लॉकाडाउन के बाद सूबे में एक बार फिर अपनी जड़ें मजबूत करनी शुरू कर दी है। इसका खुलासा आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) द्वारा पांच दिन पूर्व नोएडा से गिरफ्तार किये गये जाली नोटों के सौदागर सदर अली ने पूछताछ में किया है एटीएस को सदर की फरार पत्नी की सरगर्मी से तलाश है उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है इसके साथ ही एटीएस सदर के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सदर अली की पत्नी मुमताज की तलाश में टीमें लगायी गयी हैं। गिरफ्तार किये गये सदर अली ने अपना नेटवर्क बरेली, कानपुर नगर व लखनऊ समेत अन्य शहरों में फैला रखा था। वह यूपी के कई तस्करों को पाकिस्तान से आने वाले जाली नोटों की सप्लाई करता था। बीते कुछ माह में भी नकली नोटों की सप्लाई किए जाने के तथ्य सामने आए हैं। सदर के जरिये इस गिरोह से जुड़े सप्लायरों की तलाश की जा रही है। पूर्व में पकड़े गए कई तस्करों के बारे में भी पड़ताल शुरू की गई है। गिरफ्तार किये गये तस्कर सदर से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यूपी में बांदा से जुड़े कई गिरोह पश्चिम बंगाल से जाली नोट लाकर उनकी सप्लाई लखनऊ समेत अन्य शहरों, एनसीआर व दिल्ली तक कर रहे हैं। पूर्व में इस गिरोह के कई सदस्य पूर्व में पकड़े भी जा चुके हैं। उनसे भी पूछताछ में सामने आया था कि जाली नोट पाकिस्तान से बंगलादेश व नेपाल के जरिये यहां सप्लाई किए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जाली नोटों की तस्करी में वांछित चल रहे मालदा (पश्चिम बंगाल) निवासी 25 हजार रुपये के इनामी सदर अली को 24 मार्च को एटीएस ने नोएडा के महामाया फ्लाई ओवर के पास गरिफ्तार किया था। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव…
वर्जिन भास्कर

‘वर्जिन भास्कर’ का ट्रेलर रिलीज, दर्शकों को एक अनदेखा व अनोखा कांसेप्ट देखने को मिलेगा

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। ज़ी 5 और ऑल्ट बालाजी ने अपने शो ‘वर्जिन भास्कर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। शो मेकर्स का…
फिल्म 'शर्माजी की बेटी'

जंगली पिक्चर में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभायेंगे आयुष्मान खुराना

Posted by - February 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म में स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।…