deepotsav

ट्विटर पर छाया “#YogiJiNo1”

129 0

लखनऊ। गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) जहां बाढ़ प्रभावित लोगों का हाल जानने के लिए आसमान से जमीन एक किए हुए थे वही सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर #YogiJiNo1 ट्रेंड खूब उड़ान भरता रहा। रात 9.30 बजे तक 27 हजार से ज्यादा लोग इस टॉप ट्रेंडिंग हैशटैग से जुड़ चुके थे।

ट्विटर पर बड़ी संख्या में लोग सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  को एक मीडिया समूह की तरफ से इंडियन ऑफ द ईयर अवार्ड दिए जाने पर बधाई दे रहे थे तो कई योगी राज-कानून राज की परिभाषा बताने के साथ हर बार योगीजी का नारा बुलंद करने में लगा था।

योगीजी नम्बर वन हैशटैग के साथ हिंदूवादी नेता डॉ प्राची साध्वी ने लिखा, ” यूपी में दंगाइयों का हिसाब हो रहा है, भ्रष्टाचार इतिहास की किताब हो रहा है।”

योगी देवनाथ में भी एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए इंडियन ऑफ द ईयर का सम्मान मिलने पर बधाई देने के साथ ही लिखा कि योगीजी आस हैं, योगीजी विश्वास हैं। समाचार लिखे जाने तक इस हैशटैग के साथ लोगों के ट्वीट करने का सिलसिला जारी था।

Related Post

CM Yogi in Badayun

गंगा एक्सप्रेसवे से बदायूं एक डेस्टिनेशन के हब के रूप में उभरेगा: सीएम योगी

Posted by - May 7, 2023 0
बदायूं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सुदृढ़ कानून व्यवस्था आज उत्तर प्रदेश की पहचान है। छह वर्ष…
Mamta Banerjee

बंगाल: 4 लोगों की मौत के विरोध में ममता बनर्जी कल कोच बिहार में करेंगी रैली

Posted by - April 10, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) कल कूचबिहार में उस जगह का दौरा करेंगी, जहां आज फायरिंग…
cm yogi

सीम योगी ने कुश्ती दंगल के विजेताओं को किया सम्मानित

Posted by - August 2, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मंगलवार को गोरखपुर पहुंचने के बाद गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। अपने…