CM Yogi

ट्विटर पर छाया #YogiModelAgainstCrime

50 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अपराधों के खिलाफ जो जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है, उसे विभिन्न मंचों पर सराहना और मान्यता मिल रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #YogiModelAgainstCrime टॉप पर पहुंच गया।

ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में देर शाम 6.30 बजे तक #YogiModelAgainstCrime 14.8 हजार ट्वीट्स के साथ नंबर 1 पर चलने लगा। देर रात तक लोग लगातार इस हैशटैग पर ट्वीट करते रहे, जिससे काफी समय तक यह हैशटैग टॉप पर बरकरार रहा।गौरतलब है कि सीएम योगी दिल्ली-एनसीआर के फरीदाबाद में देश भर के गृह मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में दो दिवसीय बैठक हो रही है जिसका गुरुवार को पहला दिन रहा। इसी दौरान ट्विटर पर लोग ‘योगी मॉडल’ (Yogi Model) की तारीफ में इस हैशटैग के साथ ट्वीट करने लगे। देखते ही देखते यह हैशटैग टॉप ट्रेंड में शुमार हो गया।

सीएम योगी ने एशिया की पहली पैथोजेन रिडक्शन मशीन का किया लोकार्पण

एक यूजर ने लिखा कि प्रदेश में योगी की अपराधों के खिलाफ नीति काफी सफल रही है, उसे अब दूसरे राज्य भी अपना रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अपराध घटने से प्रदेश में भारी निवेश आने की संभावना है। एक यूजर ने तो लिखा कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों में सजा दिलाने के मामले में प्रदेश पहले स्थान पर है। यह रामराज्य की ओर बढ़ते कदम हैं।

Related Post

cm yogi

पिछली सरकारों ने विरासत का सम्मान किया होता तो दर-दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ती: सीएम योगी

Posted by - January 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलन कर भाजपा…

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 9 की मौत, कई घायल

Posted by - October 7, 2021 0
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसा एक टूरिस्ट बस और ट्रक…
SC

दिल्ली में होगा गिरफ्तार पत्रकार सिद्दीक कप्पन का इलाज, सुप्रीम कोर्ट ने UP सरकार को दिया आदेश

Posted by - April 28, 2021 0
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को बुधवार (28 अप्रैल) को निर्देश दिया है कि पिछले साल…