yogi

पीएम मोदी ने नवरात्रि से पहले दिया मातृशक्ति को उपहार : योगी

60 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने केंद्र सरकार द्वारा उज्ज्वला योजना (Ujjwala Scheme) की सब्सिडी बढ़ाए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए इसे नवरात्रि से पहले मातृ शक्ति को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से दिया गया उपहार बताया। उन्होंने केंद्र सरकार के इस निर्णय को अभिनंदनीय बताते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स के अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट किया।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने सोशल मीडिया पर लिखा कि महिला कल्याण एवं गरीबों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आज केंद्रीय कैबिनेट द्वारा ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’ (Ujjwala Scheme) के अंतर्गत रसोई गैस पर सब्सिडी को ₹200 से बढ़ाकर ₹300 करने का निर्णय अभिनंदनीय है। शारदीय नवरात्रि एवं विभिन्न पर्वों के पूर्व मातृशक्ति को यह उपहार प्रदान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हार्दिक आभार।

बता दें कि केंद्र सरकार ने पीएम उज्ज्वला योजना के तहत एलपीजी सिलेंडर लेने वाले लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है। सरकार ने उज्ज्वला योजना में मिलने वाले एलपीजी सिलेंडर पर सब्सिडी को बढ़ाकर 300 रुपये कर दिया है।

पर्यटकों के लिए कई बड़ी सौगात भी दे सकते हैं सीएम योगी

ये फैसला सरकार की ओर से कैबिनेट बैठक के दौरान लिया गया। इससे पहले उज्ज्वला योजना में एलपीजी सिलेंडर पर 200 रुपये की सब्सिडी मिलती थी।

Related Post

CM Yogi

अगर प्रभु राम को मानते तो चच्चू का अपमान नहीं करते: सीएम योगी

Posted by - February 7, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने बुधवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते…