'कोरोना' वायरस का हौव्वा

‘कोरोना’ वायरस का हौव्वा : पत्नी-बच्चों को न हो संक्रमण , खुद लगा ली फांसी

675 0

नई दिल्ली। चीन में जानलेवा बन चुके कोरोना वायरस का खौफ दुनियाभर में देखा जा रहा है। भारत में वायरस के संक्रमण को भी लोग कोरोना से जोड़कर भयभीत हैं। ऐसा ही मामला मंगलवार को हैदराबाद में सामने आया है। 50 वर्षीय एक व्यक्ति को वायरल फीवर हुआ, तो वह कोरोना वायरस समझकर फांसी पर झूल गया। परिजनों ने बताया कि उसने ऐसा कदम बीवी व बच्चों को संक्रमण से बचाने के लिए उठाया।

हैदराबाद के चित्तूर निवासी के. बाला कृष्णाहद को वायरल फीवर

हैदराबाद के चित्तूर निवासी के. बाला कृष्णाहद को वायरल फीवर हुआ तो लोगों ने उन्हें कोरोना वायरस की जांच भी कराने की सलाह दी। इसके बाद कृष्णाहद ने मोबाइल पर कोरोना वायरस के लक्षण के वीडियो देखे। कोरोना वायरस का शक होने पर कृष्णाहद अपने बीवी व बच्चों को घर में बंद कर दिया। इसके बाद वह मां की कब्र के पास पहुंचा। जहां पर कृष्णाहद ने कब्र के पास एक पेड़ से फांसी का फदा लगाकर जान दे दी। परिजनों के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला। खोजते हुए परिजन जब कब्र के पास गए तो कृष्णाहद फांसी पर लटकता मिला।

मोबाइल गेम्स खेलने की आदत कहीं बिगाड़ न दे आपके लाडले की सेहत 

चिकित्सक की जांच में नहीं मिले कोरोना के लक्षण

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ किया। इसके बाद चिकित्सक को बुलाकर कृष्णाहद की जांच की गई। जांच के बाद चिकित्सक ने बताया कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले। वे सामान्य वायरल फीवर से पीड़ित थे। चिकित्सक ने लोगों को बताया कि हैदराबाद में अभी तक कोरोना का कोई मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने लोगों को सलाह दी ऐसा कदम न उठाएं, चिकित्सक से परामर्श लें और सही उपचार कराएं।

Related Post

भारत गौरव अलंकरण

नई दिल्ली विधानसभा से निर्भया की मां कांग्रेस के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव

Posted by - January 17, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में निर्भया की मां आशा देवी कांग्रेस के टिकट पर नई दिल्ली विधानसभा से पार्टी…