दिग्विजय सिंह

लोकसभा चुनाव 2019 : क्या भोपाल में दिग्विजय सिंह को उमा भारती देंगी टक्कर ?

707 0

भोपाल। भोपाल संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी बीजेपी उमा भारती को प्रत्याशी बना सकती है। खबर है कि संघ उमा भारती को दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर रहा है।

बीजेपी अभी तक दिग्विजय सिंह  की  नहीं ढूंढ़ पायी है काट  

सूत्रों से खबर मिली है कि संघ उमा को चुनाव लड़ने के लिए उनसे चर्चा कर रहा है। उमा भारती फिलहाल झांसी से सांसद हैं। इस बार उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था, लेकिन अब बीजेपी उमा के नाम का एलान कर सकती है। बता दें कि भोपाल सीट से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी अभी तक उनकी काट नहीं ढूंढ़ पायी है।

ये भी पढ़ें :-Video : कन्हैया के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला… 

कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के कद और बीजेपी की उलझन देखते हुए अब सीधे संघ ने कमान संभाल ली

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के कद और बीजेपी की उलझन देखते हुए अब सीधे संघ ने कमान संभाल ली है। सिंह को टक्कर देने के लिए पहले बीजेपी ने साध्वी ऋतंभरा और प्रज्ञा तक के नाम की चर्चा की। इसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का नाम उछला, लेकिन बीजेपी आज तक भोपाल, इंदौर समेत कई सीटों पर बीजेपी अपने प्रत्याशियों के नाम का नहीं तय कर पाई है। फिलहाल पार्टी अभी तक 21 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। उसे बाद बाकी बची आठ सीटों पर प्रत्याशी ऐलान करना बाकी है।

ये भी पढ़ें :-मायावती का भाजपाइयों पर हमला, कहा – कम्बल ओढ़ कर पीते हैं बीजेपी नेता 

कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि भोपाल सीट पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी को कोई चेहरा नहीं मिल रहा

उमा भारती के नाम का ज़िक्र आने पर कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा कि भोपाल सीट पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी को कोई चेहरा नहीं मिल रहा है। बीजेपी अगर उमा भारती को चुनाव मैदान में उतारती है तो उसके बाद कांग्रेस की जीत पर कोई संकट नहीं आएगा। भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह की जीत सुनिश्चित है।

Related Post

निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार का हिस्सा बनकर अपने हाथों अपनी ही कब्र खोद – हुड्डा

Posted by - October 25, 2019 0
नई दिल्ली। सरकार बनाने के लिए चल रही जद्दोजहद के बीच कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा का अजीबोगरीब बयान सामने आया…