विंडोज फोन

30 अप्रैल के बाद विंडोज फोन पर नहीं करेंगे सपोर्ट करेंगे ये एप्स

1026 0

टेक डेस्क। Facebook ने कुछ विंडोज फोन को रिटायर करने की प्लानिंग की है। 30 अप्रैल 2019 से कुछ विंडोज स्मार्टफोन में Facebook, Instagram मैसेंजर, ऐप का सपोर्ट बंद हो जाएगा, हालांकि व्हाट्सऐप को लेकर अभी कुछ साफ नहीं है। इस बात का खुलासा माइक्रोसॉफ्ट के एक प्रवक्ता ने किया।  ये फैसला उस समय लिया गया जब इस बात का खुलासा पहले ही हो चुका है कि माइक्रोसॉफ्ट विंडोज फोन प्लेटफॉर्म पहले ही खत्म हो चुका है।

ये भी पढ़ें :-WhatsApp का नया ऐप, iOS के लिए भारत में हुआ लॉन्च 

आपको बता दें सपोर्ट विंडोज 8.1 और 10 में फेसबुक, इंस्टाग्राम और मैसेंजर का वेब वर्जन काम करेगा। इस रिपोर्ट को सबसे पहले Engadget ने माइक्रोसॉफ्ट के हवाले से पब्लिश की है। फेसबुक का यह फैसला इस बात की पुष्टि करता है कि फेसबुक विंडोज फोन में अपना सपोर्ट पूरी तरह से बंद करने की तैयारी कर रहा है।

ये भी पढ़ें :-लीक हुआ Facebook के करोड़ों यूजर्स का डेटा 

जानकारी के मुताबिक इस रिपोर्ट का खुलासा सबसे पहले विंडोजसेंटल ने किया. इसमें ये कहा गया है कि इंस्टाग्राम ने विंडोज फोन यूजर्स को नोटिफाई कर दिया है। वहीं कुछ रेडिट यूजर्स के पास भी एक नोटिफिकेशन आया है कि 30 अप्रैल से पहले इन एप्स को हटा दियाज जाएगा।

Related Post

आशुतोष टण्डन

शहरी श्रम रि-डेवलपमेंट की सुनियोजित पॉलिसी बनाएं : आशुतोष टण्डन

Posted by - February 12, 2020 0
लखनऊ। नगर विकास, संसदीय कार्य, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन मंत्री आशुतोष टण्डन ने शहरी श्रम रि-डेवलपमेंट की सुनियोजित पॉलिसी…
Prof. Vinay Kumar Pathak

एकेटीयू में बिज़नेस क्रिएशन एंड डेवलपमेंट पर ऑनलाइन लेक्चर आयोजित

Posted by - December 3, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) में गुरुवार को कुलपति प्रो. विनय पाठक की अध्यक्षता में ऑनलाइन विशेष…