दुर्घटना में घायल जल निगमकर्मी की मौत

दुर्घटना में घायल जल निगमकर्मी की मौत

481 0

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के नगर गांव के पास सोमवार को बाइक की टक्कर से घायल जल निगमकर्मी की इलाज के दौरान ट्रामा सेन्टर में मौत हो गयी। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस बाइक सवार के विरूद्घ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गयी है।
मोहनलालगंज के डेहवा गांव निवासी राम प्रताप ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया जल निगम में गैगमैन के पद पर तैनात पिता पंचम (52वर्ष) पुरसेनी के नगर गांव में स्थित बहन के घर से तेलीबाग जाने के लिये हाइवे किनारे वाहन का इन्तजार कर रहे थे।

वजीरगंज पुलिस ने गौवध अधिनियम के आरोप में वांछित आरोपित गिरफ्तार

तभी तेज रतार अनियंत्रित बाइक चालक ने पिता पचंम को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिता छिटककर दूर जा गिरे और ग भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिये सीएचसी ले जाया गया। जहां डाक्टर ने हालत नाजुक देखते हुये घायल को ट्रामा सेन्टर रिफर कर दिया। इलाज के दौरान पिता की मौत हो गयी। इंस्पेक्टर दीनानाथ ने बताया मृतक के बेटे रामप्रताप द्घारा दी गयी तहरीर के आधार पर दुर्घटना करने वाली बाइक सहित चालक के विरूद्घ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

Related Post

टूथपेस्ट के साथ एक्सपेरीमेंट

टूथपेस्ट के साथ एक्सपेरीमेंट, 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया ये Video

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। टिकटॉक टॉप पांच वीडियो में देखिए दुनिया का सबसे बड़ा टूथपेस्ट एक्सपेरीमेंट। जी हां, इस एक्सपेरीमेंट में काफी…
Mamta Banerjee

BJP ने ममता बनर्जी के खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई

Posted by - March 31, 2021 0
कोलकाता।  भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टिप्पणियों को लेकर उनके खिलाफ निवार्चन आयोग में शिकायत दर्ज…
Smriti Irani

स्मृति ईरानी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Posted by - July 7, 2022 0
नई दिल्ली: मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल पद से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय महिला एवं…