Vaishnavi Singh

मऊ की वैष्णवी सिंह ने जीता मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब

2172 0

मऊ। यूपी के मऊ जिले की बेटी वैष्णवी सिंह (Vaishnavi Singh) ने लुधियाना-पंजाब में इंपीरियल ग्लिट़ज द्वारा आयोजित मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीत लिया है। ऐसा कर वैष्णवी सिंह ने पूरे जिले के साथ ही प्रदेश का नाम रोशन किया है।

वैष्‍णवी सिंह (Vaishnavi Singh)  बीएससी द्वितीय वर्ष की AFFT में फ‍िल्‍म सिटी नाेएडा की छात्रा

बता दें कि 20 साल की वैष्‍णवी सिंह (Vaishnavi Singh)  बीएससी द्वितीय वर्ष की AFFT में फ‍िल्‍म सिटी नाेएडा की छात्रा हैं। परिजनों ने बताया कि वैष्‍णवी पढ़ाई लिखाई में काफी मेधावी रही है। साथ ही अन्‍य गति‍विधियों में भी उनकी काफी रुचि रही है।

मुंबई में गिरी दो मंजिला इमारत, युवक ने ऐसे बचाई 75 लोगों की जान

पढ़ाई के साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का सपना होने की वजह से ही उन्‍होंने मिस इंडिया के लिए तैयारियां शुरू की थीं। कोरोना संक्रमण काल की शुरुआत होने के बाद उम्‍मीद नहीं थी कि इस बार आयोजन हो भी सकेगा। हालांकि, समय से आयोजन शुरू होने के बाद तैयारियां रंग लाईं और वैष्‍णवी की प्रतिभा ने आखिरकार उन्‍हें वह मुकाम मिला जो जिले के लिए गौरव का विषय बना है।

वैष्‍णवी सिंह (Vaishnavi Singh)  को मिस इंडिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीतने जानकारी होने के बाद से ही उनके घर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पिता डाॅक्टर एचएन सिंह पटेल बेटी की सफलता से उत्‍साहित हैं। उन्होंने कहा कि अब वह आगे की तैयारियों में जुट गई है। ताकि देश का नाम विश्‍व स्‍तर पर रोशन कर सके।

Related Post

विश्व में भुखमरी के कारण हर मिनट में 11 लोगों की जाती है जान, आंकड़े कोरोना से भी डरावने- ऑक्सफैम

Posted by - July 9, 2021 0
गरीबी उन्मूलन के लिए काम करने वाले संगठन ‘ऑक्सफैम’ ने ‘दि हंगर वायरस मल्टीप्लाइज’ नाम की रिपोर्ट जारी की है।…
Mahakaleshwar Bhasma Aarti

महाकालेश्वर भस्म आरती में दर्शनार्थियों को 15 मार्च से दिया जाएगा प्रवेश

Posted by - February 9, 2021 0
उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन सुबह भस्म आरती होती है। महाकालेश्वर भस्म आरती (Mahakaleshwar…

लिपस्टिक महिलाओं की मेकअप किट का बेहद अहम हिस्सा, इस कलर से चेहरे पर आता है निखार

Posted by - July 1, 2019 0
लखनऊ डेस्क। लिपस्टिक महिलाओं की मेकअप किट का एक बेहद अहम हिस्सा है. इससे चेहरे पर एक अलग ही निखार…