Kejriwal

मोहल्ला क्लीनिक में मुफ्त में लगेगी वैक्सीन व बूस्टर डोज़: केजरीवाल

268 0

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना के बीच सावधानी बरतने के लिए फिर से कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज़ तेजी से लगवाई जा रही है। रविवार को ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दिल्लीवासियों से कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज़ लगवाने की अपील की है। उन्होंने बताया कि अब मोहल्ला क्लीनिक में भी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन और बूस्टर डोज़ लगाई जा रही है, इसलिए आप सभी लोग डोज़ लगवाएं।

केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना के हालात सामान्य है। अगर कोई संक्रमित हो रहा हैं तो उसे अस्पताल जाने की ज़रूरत नहीं पड़ रही। हमने सबके लिए वैक्सीन मुफ्त कर दिया है। इस कार्य में केंद्र से बहुत सहयोग मिला है, जिन्होंने प्रीकॉशन डोज़ नहीं लगवाई, वे सब लोग जल्द लगवा लें। ये प्रीकॉशन डोज़ भी बिल्कुल फ्री है।

सेकंड डोज़ जरूर लगवाए

केजरीवाल ने कहा, ’18 साल से ऊपर के जिन लोगों ने अभी तक दूसरी डोज़ नहीं लगवाई है, वे लोग प्लीज सेकंड डोज़ लगवा लें। इसके अलावा बुजुर्गों से भी अपील कि सेकंड डोज़ लगवा लें अगर नहीं लगवाई तो हमने मोहल्ला क्लीनिक में शुरू कर दिया है, आप वहां भी वैक्सीन लगवा सकते हैं।

यूक्रेन का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 घंटे तक हुए धमाके

Related Post

Mumbai Corona

महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू, सरकार का नाइट कर्फ्यू, वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोनावायरस (Coronavirus) के नए मामलों में उछाल के बीच राज्य सरकार ने अहम फैसला लिया है। मुख्यमंत्री…