Congress Mlc Deepak Singh

UP Budget 2021-22: साइकिल से विधान भवन पहुंचे कांग्रेस नेता

254 0

लखनऊ। कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू और विधान परिषद में नेता सदन दीपक सिंह सहित कई कांग्रेसी विधायक साइकिल से विरोध प्रदर्शन करते हुए विधान भवन पहुंचे। बजट सत्र में हिस्सा लेने से पहले विधायकों ने विधान भवन के गेट संख्या 7 पर प्रदर्शन किया। साइकिल से ही विधान भवन के अंदर प्रवेश की है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी को महंगाई से निजात न दिला पाने में असफल बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता को राहत नहीं दिला सकती तो इन लोगों को गद्दी छोड़ देनी चाहिए।

LIVE UP Budget 2021: वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पेश क‍िया 5.5 लाख करोड़ का बजट

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह भाजपा सरकार पूरी तरह से हताशा और निराशा उत्तर प्रदेश में फैला रखी है। नौजवान परेशान है। गरीब किसान मजदूर सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। पेट्रोल-डीजल लगातार महंगा हो रहा है। गैस महंगी हो रही है। यह सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतरी, यह सरकार जब आई थी तो पेट्रोल डीजल के दामों को नियंत्रित करने गैस की कीमतों को नियंत्रित करने और महंगाई को कम करने के दावे किए थे. लेकिन आज उत्तर प्रदेश की जनता महंगाई की मार झेल रही है।

UP Budget Live: अयोध्या के एयरपोर्ट के लिए 101 करोड़..

जनता को राहत दिलाए सरकार नहीं तो गद्दी छोड़े
वहीं कांग्रेस विधान परिषद के सदस्य दीपक सिंह ने कहा कि यह सरकार ने जो घोषणा पत्र में वादे किए थे। उनमें से किसी भी वादे को पूरा नहीं की है। महंगाई से निजात दिलाने के लिए सरकार ने बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन आज उत्तर प्रदेश की जनता परेशान है। योगी सरकार आज अपना आखिरी बजट पेश कर रही है। हमारी सरकार से मांग की कि वह जनता को राहत दिलाए नहीं तो गद्दी छोड़े। प्रदेश की जनता का भी यही संदेश है।

Related Post

अखिलेश यादव

पूर्वांचल दौरे पर अखिलेश पहुंचे वाराणसी, बोले, यूपी में अपराधियों की सत्ता से सांठगांठ

Posted by - February 25, 2021 0
वाराणसी। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर हमला बोला।…