उन्नाव: कुलदीप के करीबी को BJP ने दिया टिकट, रेप पीड़िता ने PM को लिखा खत

549 0

उत्तर प्रदेश में चल रहे जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी कर रही है। बीजेपी ने उन्नाव जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए रेप कांड दोषी कुलदीप सेंगर के करीबी और राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह के दामाद अरुण सिंह को उतारा है। बता दें कि जब उन्नाव रेप कांड पीड़िता के परिवार का एक्सीडेंट हुआ था, तब पीड़िता ने अरुण सिंह को भी आरोपी बताया था।

इस मुद्दे पर पीड़िता ने पीएम और राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखी है ओर कहा कि बीजेपी उन्हें टिकट दे रही जिसने उसे मारना चाहा। पीड़िता ने कहा- बीजेपी एक तरफ कहती है कि उसे न्याय जरूर मिलेगा दूसरी तरफ दोषियों के करीबियों को टिकट दे रही है।

पीड़िता ने कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर और उनके करीबियों ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया है, बीजेपी एक तरफ ये कहती है कि दोषियों को जेल में डाला जा रहा है दूसरी तरफ उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दे रही है, ऐसे में उन्हें कैसे न्याय मिलेगा। पीड़िता ने अरुण सिंह से जान का खतरा बताते हुए उनका टिकट कैंसिल करने की मांग की।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर कई दिनों से चल रही जोर आजमाइश के बाद बुधवार रात करीब 11 बजे बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख व औरास द्वितीय से निर्वाचित अरुण सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है। बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने दावा किया कि चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी।

इससे पहले बीजेपी ने कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को जिला पंचायत सदस्य पद का प्रत्याशी घोषित किया था। जब बवाल मचा तो उनका टिकट काट दिया गया था। इससे पहले संगीता सेंगर ही उन्नाव जिला पंचायत की अध्यक्ष थीं।

Related Post

UP Budget

UP Budget: पुलिसकर्मियों के लिए आवासीय सुविधा को लेकर एक हजार करोड़ रुपये प्रस्तावित

Posted by - February 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने बुधवार को विधानसभा में बजट…
UP Vidyut Utpadan Nigam

उप्र विद्युत उत्पादन निगम को पारीक्षा तापीय परियोजना के लिये मिलेगा सस्ता कोयला

Posted by - March 10, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम (UP Vidyut Utpadan Nigam) द्वारा लम्बे समय से प्रदेश की विद्युत इकाइयों को…
Priyanka gandhi

पुलिस ज़्यादती के शिकार निषाद समुदाय से बोलीं प्रियंका- कांग्रेस लड़ेगी उनके न्याय की लड़ाई

Posted by - February 21, 2021 0
प्रयागराज। कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Praiyanka Gandhi Vadra) रविवार को प्रयागराज (Prayagraj) जिले के बसवार गांव…
Textile

यूपी को ग्लोबल टेक्सटाइल हब बनाने में मददगार होगा पीएम मित्र टेक्सटाइल पार्क

Posted by - March 18, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में वस्त्र उद्योग की बेहद सम्पन्न परंपरा रही है। इसी परंपरा के आधार पर अपने पहले कार्यकाल…