Woman

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत

108 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बंगला बाजार चौराहे के पास शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेक्टर ने स्कूटी सवार महिला (Woman) को मारी टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेक्टर चालक ने स्कूटी में टक्कर मार कर ट्रेक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतका की पहचान की, जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आलमबाग कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वीआईपी रोड स्थित बगला बाजार चौराहे के निकट एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेक्टर चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारी जिससे स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं मृतका की पहचान अनुराधा कश्यप पत्नी छवी कश्यप निवासी 4/272 रूचि खण्ड थाना आशियाना के रूप में हुई है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एयरपोर्ट के टर्मिनल को बम से उड़ाने की धमकी, कराया गया खाली

पुलिस ने बताया, हादसे के बाद मौके से ट्रेक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रेक्टर को कब्जे में ले लिया है और गाडी चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक उक्त स्कूटी पर मृतका व उसकी दोस्त नेहा दि्वेदी पुत्री मृगेश कुमार शुक्ला निवासी सेक्टर एल थाना आशियाना सवार थी। जिसको भी शरीर पर चोटे आई है। ‌ ‌

Related Post

आपस में ही भिड़े नीतीश सरकार 2 मंत्री, जदयू के मंत्री ने कहा- नेता हूं, दलाल नहीं

Posted by - July 4, 2021 0
बिहार में एनडीए सरकार के भीतर सियासी संग्राम जारी है, समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी के इस्तीफे पर भाजपा के…