Woman

अनियंत्रित ट्रेक्टर ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत

199 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बंगला बाजार चौराहे के पास शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेक्टर ने स्कूटी सवार महिला (Woman) को मारी टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेक्टर चालक ने स्कूटी में टक्कर मार कर ट्रेक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतका की पहचान की, जिसके बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आलमबाग कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वीआईपी रोड स्थित बगला बाजार चौराहे के निकट एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेक्टर चालक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारी जिससे स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं मृतका की पहचान अनुराधा कश्यप पत्नी छवी कश्यप निवासी 4/272 रूचि खण्ड थाना आशियाना के रूप में हुई है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एयरपोर्ट के टर्मिनल को बम से उड़ाने की धमकी, कराया गया खाली

पुलिस ने बताया, हादसे के बाद मौके से ट्रेक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रेक्टर को कब्जे में ले लिया है और गाडी चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक उक्त स्कूटी पर मृतका व उसकी दोस्त नेहा दि्वेदी पुत्री मृगेश कुमार शुक्ला निवासी सेक्टर एल थाना आशियाना सवार थी। जिसको भी शरीर पर चोटे आई है। ‌ ‌

Related Post

cm yogi

यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार आज, जितिन प्रसाद सहित सात मंत्री लेंगे शपथ

Posted by - September 26, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार आज कैबिनेट विस्तार कर सकती है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाम को यूपी की…
AK Sharma

योगा एवं आयुष पद्धति कार्यक्रम से लोगों में सुबह की दिनचर्या में बदलाव आयेगा: एके शर्मा

Posted by - February 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  एवं आयुष, खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन राज्यमंत्री…