UBON ने डिजिटल सनसनी और अभिनेत्री मिस जन्नत जुबैर को अपना नया ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

172 0

टेक उद्योग के एक प्रसिद्ध ब्रांड, UBON ने बॉलीवुड के हार्टथ्रोब टाइगर श्रॉफ के बाद जिन्हे अपने नए ब्रांड एंबेसडर होने की घोषणा की है वह कोई और नहीं, बल्कि मिस जन्नत जुबैर है , जो की टेलीविजन का  एक लोकप्रिय नाम और इंटरनेट सनसनी हैं।

ब्रांड ने 23 जून 2020 को मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में मिस जन्नत जुबैर और ब्रांड अधिकारियों के साथ इसकी घोषणा की।

उत्साहित ब्रांड एंबेसडर जन्नत जुबैर ने कहा, “मैं अपने पहले ब्रांड एंबेसडर कंपनी के रूप में UBON के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। यह एक अद्भुत टीम के साथ नंबर 1 मोबाइल एक्सेसरी ब्रांड है। इस सहयोग के साथ, यह एक शक्तिशाली और पूर्ण पैकेज की तरह लगता है और अगले स्तर की टीमवर्क शुरू होने वाली है। मैं UBON और पूरी टीम के साथ कुछ अद्भुत वर्षों का इंतजार कर रही हूं।”

UBON के प्रबंध निदेशक, श्री मनदीप अरोड़ा ने कहा, “हम जन्नत जुबैर को UBON के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करके बहुत  खुश हैं। एक दशक से अधिक समय से बाजार में हमारी मौजूदगी के बाद, हम मानते हैं कि हमें मिस जन्नत के साथ गैर पारंपरिक तरीके से जाकर नए मार्ग अपनाने की जरूरत है। यह युवाओं के बीच हमारी ब्रांड दृश्यता बढ़ाने में हमारी मदद करेगा, और ये हमे हमारे प्रमुख लक्षित दर्शक तक पहुंचाएगा ।”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा  “वह शीर्ष डिजिटल हस्तियों में शामिल हैं और नई पीढ़ी उनके द्वारा बनाये गए कंटेंट के लिए पागल है, इसलिए स्पष्ट रूप से जैसा जुनून एक बांड UBON का अपने प्रोडक्ट्स के लिए है वैसा ही  जुनून मिस जन्नत के कंटेंट में भी दीखता  है,” ।

UBON के श्री गगन मलिक ने कहा, “हम UBON को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना चाहते हैं और जिसके लिए हम एक युवा, बोल्ड और प्रसिद्ध व्यक्तित्व चाहते थे और हमारी खोज मिस जन्नत जुबैर के साथ समाप्त हुई, जो आज के समय की डिजिटल सनसनी है। मेरा मानना ​​है कि एक नए चेहरे के साथ एक दशक पुराने ब्रांड को पेश करने से हमें बाजार में नई दृष्टि और नए अनुभव बनाने में मदद मिलेगी। ”

UBON के बारे में:

 

UBON भारत का प्रमुख गैजेट एक्सेसरी एंड कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो ‘कनेक्टेड कंज्यूमर्स’ और ‘लोग ऑन द गो’ की जरूरत को पूरा करता है। UBON एक जीवन शैली ब्रांड है जो वायरलेस स्पीकर और हेडफ़ोन, चार्जर, केबल और कार एक्सेसरीज़ में डील करता है।

 

हम सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल सामान प्रदान करने के लिए गर्व करते हैं। प्रौद्योगिकी, सामग्री और सेवाओं के लिए हमारा असीमित जुनून, और नवाचार की लगातार खोज हमें ग्राउंड-ब्रेकिंग नई उत्तेजना और मनोरंजन प्रदान करने के लिए ड्राइव करती है जो केवल UBON कर सकता हैं।

 

Loading...
loading...

Related Post

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 20, 2019 0
सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” के पहले एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मेन लीड में है। और अब निहारिका की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है।   स्टनिंग एक्ट्रेस निहारिका के इन्स्टाग्राम पर एक लाख से अधिक फैन फॉलोविंग हो गई हैं।   सोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रेटफॉरवर्ड और स्टनिंग फोटो सेशन के लिए जानी जाने वाली, निहारिका रायज़ादा अपने फैंस को एक बड़े परिवार के तरह मानती हैं। सोशल मीडिया पर मैसिव फैन फॉलोइंग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है। ऑन-स्क्रीन पर सराहना मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, सराहना मिलना अमेजिंग है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरा परिवार हैं, वे मुझे प्यार करते हैं और एक्सेप्ट करते हैं। मेरे फैंस मुझसे और मेरे लिए सबसे बेस्ट चीजों की उम्मीद करते हैं। डिजिटल-सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति की गिनती से मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस को बहुत सारा प्यार।”   निहारिका रायज़ादा ने कहा,सोशल मीडिया एक  बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहां आप अपने फैंस के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें अपने काम के बारे में अपडेट कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि कुछ सोशियल कारण भी ले सकते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसके कई फायदे हैं। लोग आपको ट्रोल भी करते हैं, जो मुझे लगता है कि सही है, थोड़ी सी फाइट दिलों और रिश्तों के तानो बानो को स्ट्रांग बनाती है।”   फिल्म टोटल धमाल की सफलता के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही है।   फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा, “मैंने अभी हाल ही हैदराबाद में फिजिकल स्टंट वाले एक्शन शेड्यूल को पूरा किया है। हमारे पास कुछ और शेड्यूल बचे हुए हैं, और फिर जल्द ही फिल्म को रैप अप कर देंगे। और हमारे पास अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे मेन लीड  हैं, और फिल्म में बहुत कुछ है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।”…
काशी हिले छपरा हिले...

भोजपुरी गीत : ‘काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला…’ देखें वायरल Video

Posted by - March 25, 2020 0
नई दिल्ली। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा…
सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने ऐसे इम्युनिटी बढ़ाकर जीती थी कैंसर की जंग, बताया ये सीक्रेट टिप्स

Posted by - April 9, 2020 0
मुंबई। कैंसर एक ऐसी बीमारी जिसको सुनकर ही रुह कांप जाती है। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने…
करीना का डाइट प्‍लान

स्लिम दिखना है तो फॉलो करें करीना का डाइट प्‍लान, एक सप्ताह में दिखेगा असर

Posted by - December 6, 2019 0
नई दिल्ली। करीना कपूर तैमूर को जन्म देने के बाद से ही उन्होंने अपने हेल्थ पर दोबारा अच्छी तरह से ध्यान…