प्राची अधिकारी

टाॅलीवुड अभिनेत्री प्राची अधिकारी ने पीएम कयर्स फंड में किया योगदान

135 0

हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी के कुसमखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली प्राची अधिकारी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत टाॅलीवुड का माना जाना चेहरा है। प्राची ने अपनी फिल्मों के जरिये जहां लोगों का मनाेरंजन कर अपने अभिनय को लोहा मनवाया है। तो वहीं कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री केयर्स कोष में उचित धनराशि देकर अपना योगदान दिया है, लेकिन उन्हाेंने अपने योगदान की राशि को सार्वजनिक नहीं किया है।

रिलायंस जियो ने लॉकडाउन में के ग्राहकों को दी बड़ी राहत, पेश किया नया प्लान

प्राची ने बताया कि उसने टॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाकर अपने प्रशंसकों और लोगाें का मनोरंजन किया है। वह अब तक 20 से अधिक फिल्मों में बतौर अभिनेत्री अभिनय कर चुकी हैं। उनकी दो तमिल फिल्मों को हिन्दी में भी डब किया गया है। प्राची ने महज सात साल की उम्र में अभिनय की दुनियां में पदार्पण किया। उन्होंने कहा वह अब ऐसे किरदार निभाना चाहती हैं जिसका उनके वास्तविक जीवन से किसी प्रकार का ताल्लुक न हो।

उन्होंने कहा कि आपको ऐसे किरदार भी निभाने चाहिए जो आप वास्तव नहीं हैं और यही अभिनय है। उन्होंने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग में उन्होंने पीएम केयर्स में योगदान दिया है और लोगों से भी अपने सार्मथ्य के अनुसार योगदान करने की अपील की है।

हिन्दू महासभा की ब्रांड एम्बेसेडर प्राची पीतल धातु निर्मित गणपति की प्रतिमा को हमेशा अपने साथ रखती हैं। इस प्रतिमा को वह गन्नू कहकर सम्बोधित करती हैं और अपने लिए बेहद शुभ मानती हैं। उन्होंने कहा कि मैं शूटिंग छोड़ सकती हूं, मैं करोड़ों का नुकसान बर्दाश्त कर सकती हूं लेकिन गन्नू मेरे से दूर हो जाए तो वो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकतीं।

वह गणपति की परम भक्त हैं। उन्हीं को अपना सब कुछ मानती हैं। टाॅलीवुड से बालीवुड की ओर पदार्पण के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अच्छे आफर मिलने पर ही वह हिन्दी फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी।

Loading...
loading...

Related Post

विजय रूपाणी

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के बिगड़े बोल- सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल

Posted by - April 17, 2019 0
वलसाड। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सिद्धू…
मरिआना वेल्जोविच

ऑस्ट्रेलियन ओपन : अंपायर मरिआना ने फेडरर को चेतावनी देकर सुर्खियां बटोरी

Posted by - January 28, 2020 0
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियन ओपन में पुरुषों का पहला क्वार्टरफाइनल काफी चर्चा में रहा। मंगलवार को मैच में एक तरफ जहां…

KBC 11: पैतृक गांव में शिव मंदिर बनवाना चाहती है करोड़पति बनीं यह महिला

Posted by - September 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11′ में महाराष्ट्र की बबीता ताड़े करोड़पति…

दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली में महासचिव प्रियंका वाड्रा, करेंगी इसका करेंगी उद्घाटन

Posted by - October 22, 2019 0
रायबरेली। दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा मंगलवार यानी रायबरेली पहुंचीं। वहां कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।…