TMC leader shot dead

TMC नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में कोलकाता रेफर

162 0

राज्य विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को मिली प्रचंड जीत के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (TMC)  के भीतर ही लड़ाई शुरू हो गई है। इसी क्रम में मंगलवार सुबह हुगली जिले के बांसबेड़िया के बेलतल्ला बाजार में इलाके में बांसबेड़िया नगरपालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन आदित्य नियोगी को गोली मार दी गई।

बताया जा रहा है कि आदित्य नियोगी फल खरीदने बाजार गए थे। तभी किसी ने पीछे से उनके पीठ पर गोली मार दी। इससे पहले की बाजार के दुकानदार कुछ समझ पाते हमलावर फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में घायल तृणमूल (TMC)  नेता  को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया।

Azam Khan की बिगड़ी हालत, फेफड़ों में हुआ गंभीर संक्रमण

घटना की खबर सुनकर चुंचूड़ा के विधायक असित मजूमदार, सप्तग्राम के विधायक तपन दासगुप्ता व अन्य तृणमूल (TMC)  नेता  मौके पर पहुंचे। स्थानीय विधायक तपन दासगुप्ता ने मांग की कि पुलिस मामले की जांचकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस का नेतृत्व भी कड़ी कार्रवाई करेगा।

घायल तृणमूल (TMC)  नेता आदित्य नियोगी ने कहा कि सत्यरंजन शील के इशारे पर उनपर हमला हुआ है। बताते चलें कि इस गोलीकांड के आरोपित सत्यरंजन शील वर्तमान में बांसबेड़िया नागरपालिका की प्रशासक अरिजीत शील के पति हैं।

Airforce के विशेष विमान से 147 Oxygen concentrators पटना पहुंचे

स्थानीय लोगों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस(TMC)  की जीत के बाद इलाका दखल करने को लेकर यह घटना घटी है। इस घटना के बाद आदित्य नियोगी के समर्थकों पर इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी करने का भी आरोप लगा है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

Related Post

गठिया की दवा से कोरोना का होगा इलाज

गठिया की दवा से कोरोना का होगा सफल इलाज, भारतीय मूल के वैज्ञानिक का दावा

Posted by - April 26, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीय मूल के वैज्ञानिक डा. मुकेश कुमार ने शुरुआती प्रयोगों की सफलता के आधार पर कोरोना…
Piyush Goyal

निजी क्षेत्र की ट्रेनें चलने में नहीं होगा रेलवे का कोई नुकसान : पीयूष गोयल

Posted by - March 19, 2021 0
नई दिल्ली। रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को राज्य सभा में ट्रेन की पटरियों पर निजी कंपनियों…