TMC leader shot dead

TMC नेता को मारी गोली, गंभीर हालत में कोलकाता रेफर

466 0

राज्य विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को मिली प्रचंड जीत के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (TMC)  के भीतर ही लड़ाई शुरू हो गई है। इसी क्रम में मंगलवार सुबह हुगली जिले के बांसबेड़िया के बेलतल्ला बाजार में इलाके में बांसबेड़िया नगरपालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन आदित्य नियोगी को गोली मार दी गई।

बताया जा रहा है कि आदित्य नियोगी फल खरीदने बाजार गए थे। तभी किसी ने पीछे से उनके पीठ पर गोली मार दी। इससे पहले की बाजार के दुकानदार कुछ समझ पाते हमलावर फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में घायल तृणमूल (TMC)  नेता  को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया गया।

Azam Khan की बिगड़ी हालत, फेफड़ों में हुआ गंभीर संक्रमण

घटना की खबर सुनकर चुंचूड़ा के विधायक असित मजूमदार, सप्तग्राम के विधायक तपन दासगुप्ता व अन्य तृणमूल (TMC)  नेता  मौके पर पहुंचे। स्थानीय विधायक तपन दासगुप्ता ने मांग की कि पुलिस मामले की जांचकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करे। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस का नेतृत्व भी कड़ी कार्रवाई करेगा।

घायल तृणमूल (TMC)  नेता आदित्य नियोगी ने कहा कि सत्यरंजन शील के इशारे पर उनपर हमला हुआ है। बताते चलें कि इस गोलीकांड के आरोपित सत्यरंजन शील वर्तमान में बांसबेड़िया नागरपालिका की प्रशासक अरिजीत शील के पति हैं।

Airforce के विशेष विमान से 147 Oxygen concentrators पटना पहुंचे

स्थानीय लोगों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस(TMC)  की जीत के बाद इलाका दखल करने को लेकर यह घटना घटी है। इस घटना के बाद आदित्य नियोगी के समर्थकों पर इलाके में तोड़फोड़ और आगजनी करने का भी आरोप लगा है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

Related Post

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन

केरल के मुख्यमंत्री ने आईशी घोष से मुलाकात कर एकजुटता व्यक्त की

Posted by - January 11, 2020 0
नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष से केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने शनिवार…
नवजोत सिंह सिद्धू

सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहें हैं, ये कैसी राष्ट्रभक्ति?

Posted by - April 17, 2019 0
गुजरात। कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर…