died

छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

551 0
चिनहट के पपनामऊ में इलाके के एक निजी हॉस्टल में रविवार को बी फार्मा सेकंड ईयर छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि उसेेे फौरन इलाज के लिए डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।
प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, मृतक युवक प्रभाकर उपाध्याय स्थानीय इलाके में स्थित गोयल इंस्टिट्यूट में बी फार्मा सेकंड ईयर का छात्र था। साथ ही पपनामऊ इलाके में स्थित एक निजी हॉस्टल में रहता था। रविवार शाम करीब 4:00 बजे अपने कमरे में पढ़ रहा था। इस दौरान उसके अन्य दोस्त भी मौजूद थे। पुलिस के अनुसार, युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आस-पास मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह नीचेेे गिर गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक महाराजगंज जनपद का रहने वाला बताया जा रह है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि युवक का करीब दो सााल पहले हार्ट का ऑपरेशन हुआ था। साथ ही उसका डॉक्टरों की रेख देख में इलाज चल रहा था। फिलहाल, पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। साथ ही मामले की गहनता सेेे जांच पड़ताल के दावे कर रही है।
मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि परिजनों को घटना की जानकारी देने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही मौत का स्पष्ट कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा। बावजूद इसके लोगों से पूछताछ की गई है।

Related Post

टीम इंडिया

IND vs SL: सीरीज फतह करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

Posted by - January 10, 2020 0
मुंबई। भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीम शुक्रवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच…
Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्री से की भेंट, किया अनुरोध

Posted by - April 5, 2022 0
नई दिल्ली/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union…
ajmal badruddin

असम चुनाव : अपने प्रत्याशियों को कांग्रेसी राज्य में क्यों भेज रहे हैं अजमल बदरुद्दीन

Posted by - April 11, 2021 0
असम। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) अब समाप्त होने को हैं, चार राज्यों में तो हो…