STF ने 60 लाख के गंजे के साथ तस्करों को किया गिरफ्तार

334 0

यूपी एसटीएफ (STF) ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2.30 क्विंटल गांजा बरामद हुआ है जिसकी अनुमानित मूल्य लगभग 60 लाख रुपए है। इसके अलावा इनके पास से 440 ग्राम गोल्ड, 2980 ग्राम चॉदी बरामद हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किये  गये आरोपियों में मोहन यादव निवासी तिलिंतला, थाना-बकेवर, इटावा, संतोष चौहान निवासी महुआपार, थाना-पकड़ी, बलिया और सुमित पाल निवासी इटावा हैं। इनके पास से गांजा और जेवरात के अलावा 2 लाख 41 हजार 110 रुपये, डीसीएम ट्रक-यूपी 14-एचटी-2971, कार यूपी 70 जी 6364, 3 मोबाइल, 3 आधार कार्ड, 3 एटीएम व पैन कार्ड बरामद हुआ है।

आरोपियों  ने पूछताछ  में बताया कि डीसीएम गाड़ी नेहरूनगर गाजियाबाद निवासी सुरेन्द्र कुमार की है, जो गॉजे के अवैध कारोबार के मध्यस्थता का काम करता है, उसके कहने पर ही उदलगुड़ी आसाम के रौटा इण्डियन आयल पेट्रोल पम्प कर गये थे जहॉ 02 स्थानीय व्यक्तियों द्वारा हमारी डीसीएम गाड़ी में गॉजा लादा गया था। सुरेन्द्र कुमार के कहने पर ही पुलिस को चकमा देने के लिए एक पुरानी मारूति कार भी लादी गयी थी। गाड़ी मालिक के कहने पर ही शिवम को गॉजा की डिलीवरी देनी थी परन्तु उसके पूर्व ही हम लोग पकड़ लिए गये। शिवम को पहले भी कई बार गॉजा की डिलीवरी दे चुके है।

Related Post

up panchayat election

UP राज्य निर्वाचन आयोग का निर्देश, मतगणना केन्द्र पर कोविड नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

Posted by - April 30, 2021 0
लखनऊ। जानलेवा कोरोना महामारी के बीच आखिरकार उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) के लिए चारों चरण की…