स्मृति ईरानी ने नामांकन दाखिल किया

रोड शो के बाद कलेक्ट्रेट पहुंची स्मृति ईरानी, किया पर्चा दाखिल

638 0

अमेठी। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को टक्‍कर देने के लिए मैदान में उतरीं स्‍मृति ईरानी ने भी गुरुवार यानी आज यहां अपना नामांकन किया। 2014 में उन्‍हें यहाँ से हार का सामना करना पड़ा था। नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले स्मृति ईरानी ने भी पूजा-अर्चना व हवन किया। उन्‍होंने जिला बीजेपी कार्यालय में पति जूबिन ईरानी के साथ पूजा-अर्चना की। इस मौके पर बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, कांग्रेस ने गृहमंत्री को लिखा पत्र 

आपको बता दें उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए परिवार ही पार्टी है जबकि भाजपा के लिए करोड़ों कार्यकर्ता ही परिवार हैं। उनका इशारा राहुल गांधी के नामांकन में शामिल हुए गांधी परिवार के सदस्यों की तरफ था। जिसमें रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें :-मोदी सरकार की इलेक्टोरल बॉन्ड्स योजना है, कालेधन को सफेद करने का तरीका : सुप्रीम कोर्ट 

जानकारी के मुताबिक मीडिया से बातचीत में स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। देश की जनता पांच साल में कराए गए विकास कार्यों के लिए उन्हें जरूर एक मौका देगी।स्‍मृति इरानी को पहले अपना नामांकन पत्र 17 अप्रैल को दाखिल करना था, लेकिन उस दिन छुट्टी होने के कारण उन्‍होंने आज अपना पर्चा दाखिल किया है।

Related Post

पंचायत चुनाव में न होने पाए हिंसा, जानें क्या है प्रशासन का फुल प्रूफ प्‍लान

Posted by - February 19, 2021 0
गोरखपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों (UP Panchayat Election) के लिए डीएम की अध्यक्षता में गठित चार सदस्यीय टीम दो मार्च को सीटों…