AAP

AAP को झटका, अजय के बाद उत्तराखंड पार्टी अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

280 0

देहरादून: उत्तराखंड आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख दीपक बाली ने सोमवार को अपने पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। दीपक बाली ने अपने इस्तीफे का कारण पार्टी की कार्यप्रणाली से असहज होने का हवाला दिया। AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में, दीपक बाली ने उल्लेख किया कि वह पार्टी के कामकाज को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे और इस तरह उन्होंने उत्तराखंड (Uttarakhand) राज्य अध्यक्ष पद से उनका इस्तीफा स्वीकार करने के लिए कहा।

उनका इस्तीफा उत्तराखंड में हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बाद आया, सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल मंगलवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। पूर्व सेना अधिकारी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपना त्याग पत्र पोस्ट करते हुए ट्विटर पर पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की।

एनएसडीएल के ‘मार्केट का एकलव्य- एक्सप्रेस’ कार्यक्रम से देश के सभी…

इस साल मार्च में, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तराखंड में सत्ता में वापसी की, क्योंकि उसे 47 सीटें मिलीं, जो 70 सीटों वाली विधानसभा में आवश्यक बहुमत से 11 अधिक थी। भारत निर्वाचन आयोग के अनुसार, कांग्रेस ने 19 सीटों पर जीत दर्ज की, जबकि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दो निर्वाचन क्षेत्रों में जीत दर्ज की।

रिलेशनशिप में कलह का कारण बनती हैं ये आदतें, जानें और बदलें इन्हें

Related Post

भाजपा द्वारा शिवसेना भवन ध्वस्त करने की बात पर बोले सीएम उद्धव- इतनी तेज थप्पड़ मारेंगे कि…

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर परोक्ष हमला करते हुए कहा कि धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं की…

त्रिशक्ति सम्मेलन में सपा –बसपा को लेकर गरजे बीजेपी अध्यक्ष

Posted by - February 2, 2019 0
देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में मौजूद लोगों को संबोधित किया। उन्होंने यूपी…