Sharad pawarSharad pawar

फरवरी में वाजे और देशमुख के मुलाकात की बात सरासर गलत : शरद पवार

408 0
मुंबई। शरद पवार  (Sharad Pawar) ने कहा है कि अनिल देशमुख और अनिल वाजे बीच फरवरी माह में हुई मुलाकात की बात गलत है। उन्होंने कहा कि अनिल वाजे और देशमुख की मुलाकात की जो बात कही गई है, इसमें यह महत्वपूर्ण है कि देशमुख फरवरी में अस्पताल में थे।

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह द्वारा लिखे गए पत्र के बाद अनिल देशमुख को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा है कि देशमुख कोरोना संक्रमण के कारण 16 से 27 फरवरी तक घर में आइसोलेट थे। इससे पहले वे अस्पताल में थे।

मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह के पत्र के बाद से महाराष्ट्र सरकार में उथल पुथल मची हुई है। पूरा विपक्ष राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर अड़ा हुआ है। इस बीच एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने दिल्ली में आयोजित एक प्रेसवार्ता में महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बचाव किया है।

उन्होंने कहा कि देशमुख पांच से 15 फरवरी तक कोरोना संक्रमित होने की वजह से अस्पताल में भर्ती थे। इस वजह से वाजे से उनकी बातचीत का सवाल ही नहीं उठता है। बकौल पवार फरवरी में अनिल देशमुख और वाजे की बात होने का तथ्य पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह जांच की दिशा को भटकाने के लिए इस तरह के गलत आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चिट्ठी में उल्लेखित समय के दौरान वाजे और देशमुख बातचीत होने का कोई सबूत नहीं है।

दूसरी ओर एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि जांच के बाद ही सच सामने आएगा और तब तक देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता है। मलिक ने कहा कि सबसे पहले तो यह पता लगाया जाना चाहिए कि आखिर परमबीर सिंह ने अपने ट्रांसफर के बाद यह चिट्ठी क्यों लिखी। उन्होंने भी चिट्ठी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस समय पैसे मांगे जाने का उल्लेख है, उस समय देशमुख अस्पताल में थे। तो बात कैसे और कब हुई, इस बारे में परमबीर ने कुछ नहीं बताया है।

भाजपा आईटी सेल प्रभारी ने जारी किया 15 मार्च की प्रेसवार्ता का वीडियो

शरद पवार  (Sharad Pawar) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने अनिल देशमुख का 15 फरवरी का एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आ रहे हैं। अमित मालवीय ने सवाल किया है कि अगर 5-15 फरवरी अनिल देशमुख अस्पताल में भर्ती थे तो उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैसे की?

Related Post

CM Yogi met newly elected 6 municipal mayors

आत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर नगर निगमों को भी बनाएं आत्मनिर्भरः सीएम योगी

Posted by - May 19, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को हाल ही में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनावों (Nikay…
Cricket player Surya Kumar Yadav met CM Yogi

क्रिकेट खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - January 30, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सूर्य कुमार…
CM Dhami

दिल्ली से आते ही सीएम धामी ने प्रदेश में हो रही अतिवृष्टि का लिया जायजा

Posted by - August 22, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने दिल्ली से वापस आते ही सचिवालय स्थित राज्य आपातकालीन परिचालन केन्द्र पहुंचकर प्रदेश…