सारा अली खान

सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखीं, फिर शेयर की तस्वीरें

672 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं। उन्होंने फिर से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सारा आली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बीच पर एंजॉय करतीं नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B6297JvJZ4P/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही शेयर किया है और अब तक इसे तीन लाख हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। सारा अली खान की तस्वीरों पर उनके फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B62H86RpzO8/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा अली खान ने बीते दिनों भी भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो उनके साथ समुद्र में मस्ती करती नजर आईं थीं फोटो में दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही थी। वायरल हो रही तस्वीरों में वह समुद्र किनारे खड़ी नजारों का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि सारा अली खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, लेकिन अपने वीडियो और फोटो को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

 सारा अली खान जल्द ही ‘आज कल’ में  आने वाली हैं नजर

सारा अली खान जल्द ही ‘आज कल’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सारा अली खान ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है।

Related Post

‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस के घर खुशियों ने दी दस्तक, सोशल मीडिया पर तस्वीर किया शेयर

Posted by - September 24, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी के मशहूर सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ की एक्ट्रेस जूही असलम के खुशियों ने दस्तक दिया है…
उर्मिला मातोंडकर की रैली

उर्मिला के चुनाव प्रचार के दौरान भिड़े कांग्रेस-बीजेपी समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे

Posted by - April 15, 2019 0
मुंबई। चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़प ने मशहूर ऐक्ट्रेस और मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट…