सपना

थप्पड़ कांड पर बोली सपना, भगवान ने खुद दे दिया जवाब

710 0

मुंबई। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में चुनावी रैली के दौरान एक शख्स ने अचानक से थप्पड़ मार दिया था। अब इस मामले में हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने कहा- अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी को नाचने वाला कहा था। भगवान ने खुद उन्हें जवाब दे दिया है। हमें अब जवाब देने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: 5वें चरण में बंपर वोटिंग, 11 बजे तक जानें कितना हुआ मतदान 

आपको बता दें सीएम केजरीवाल ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी को ‘नाचने वाला’ बताया था. अरविंद केजरीवाल ने एक रैली में कहा था कि मनोज तिवारी को काम करने नहीं बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट मत देना।

ये भी पढ़ें :-फैनी से नुकसान की जानकारी के लिए पीएम करते रहे फोन , ममता ने नहीं किया रिसीव 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद सपना से केजरीवाल पर शनिवार को हुए हमले को लेकर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई. सपना ने तुरंत कहा, “देखा आपने, मैंने कहा था, भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं.” सपना चौधरी मनोज तिवारी के साथ लगातार चुनावी रैलियों में जा रही हैं। सपना ने कहा कि मनोज तिवारी के लिए वोट मांगते हुए उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related Post

इन्टरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य की ये क्यूट फोटो

Posted by - October 31, 2020 0
मनोरंजन डेस्क.   क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस वक़्त यूएई में चल रहे आईपीएल 2020 में बिजी है. वहीं पत्नी नताशा स्तांकोविक…

‘मुददा ३७० जे एंड के’ – राकेश सावंत का एक दमदार प्रयास (न्यूज हेल्पलाइन रिव्यू – रेटिंग- ३.५ )

Posted by - December 13, 2019 0
आर्टिकल ३७० एक ऐसा मौज़ू है जिसे सिनेमा के माध्यम से दर्शाना एक बहोत ही कठिन और ज़िम्मेदारी का काम…
Deepika

शूटिंग छोड़ गोवा से मुंबई रवाना हुईं दीपिका, एनसीबी के सामने पेशी कल

Posted by - September 24, 2020 0
पणजी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)…