Manyata appealed to his fans

संजय दत्त की सेहत को लेकर पत्नी मान्यता ने उनके प्रशंसकों से की यह अपील

884 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपना एक बयान जारी कर बताया अपनी सेहत के चलते वह फिल्‍मों के काम से कुछ समय की दूरी बना रहे हैं। इसी के बाद ये जानकारी सामने आई कि उन्‍हें फेफड़ों में कैंसर है।

संजय दत्त का कैंसर स्टेज 4 का है। संजय दत्त की पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने संजय दत्त के फैंस से अपील कर के कहा की वह उनकी सेहत से जुड़ी किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न करें।

रूस ने बनाई दुनिया की पहली कोराना वैक्सीन, व्लादिमीर पुतिन बेटी को लगाया गया टीका

मान्यता दत्त ने अपने बयान में बताया कि कैसे पिछला एक साल उनके लिए परेशानियों भरा रहा है। मान्‍यता दत्त ने अपने बयान में लिखा, ‘मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।

हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह समय भी गुजर जाएगा।’

मान्‍यता ने अपने बयान में आगे कहा, ‘यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अफवाहों पर विश्वास न करें, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें।

संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है। हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे।

भारत में डिजिटल जेंडर डिवाइड के खात्में के लिए साथ आए नीता अंबानी और इवांका ट्रंप

बीते दिनों संजय दत्त सांस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। सांस की दिक्कत के चलते परिवार को शक था कि कहीं संजय दत्त कोरोना पीड़ित तो नहीं इसीलिए संजय दत्त को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करते ही उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी।

Related Post

COVID-19

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच स्वास्थ्य मंत्री आज करेंगे समीक्षा बैठक की अध्यक्षता

Posted by - June 23, 2022 0
नई दिल्ली: भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया आज गुरुवार को विशेषज्ञों की…
वरुण धवन

ट्रंप को बचपन का दोस्त बताते हुए वरुण ने शेयर की यह वीडियो, वायरल होते ही डिलीट

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बॉलीवुड के बशूट ही माने-जाने अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर…
लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाके सील

कोरोना संक्रमण प्रसार राेकने के लिए लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाके सील

Posted by - April 8, 2020 0
लखनऊ। कोरोना संक्रमण के प्रसार को राेकने के तहत उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों…